बांदा: शादी का झांसा देकर फूफा ने किया नाबालिक भतीजी से रेप, बच्चा पैदा होने पर उड़े होश

मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में मानवता को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां रिश्ते में लड़की के फूफा ने शादी का झांसा देकर नाबालिक भतीजी के साथ कथित तौर पर रेप किया. बच्चा पैदा होने पर लड़की के परिजनों के होश उड़ गए और अब आरोपी युवक शादी के वादे से मुकर रहा है. लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस के मुताबिक, लड़की काफी दिन पहले रिश्तेदारी में गई थी, जहां दोनों मिले थे. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आगे की जांच शुरू कर दी है. मामला तिंदवारी थाना के एक गांव का है.
अहम बिंदु

मामले में लड़की माता-पिता का कहना है कि हमारी बेटी अपने बुआ के घर गई थी, जहां शादी का झांसा देकर फूफा के छोटे भाई ने बेटी के साथ गलत काम किया. आज बेटी को 9 महीने का एक लड़का पैदा हुआ है. हम लोगों को बिल्कुल इसकी जानकारी नहीं हुई. जब जानकारी हुई, तो हमने रिश्तेदारों को जानकारी दी, तो उन्होंने धोखा दे दिया. कह रहे कि वह अब लड़की को नहीं रखेंगे. हम मजदूरी करके अपना परिवार पालते हैं. हम उन लोगों (आरोपी) के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं.

वहीं इस मामले में बांदा के डीएसपी आनंद कुमार पांडेय ने बताया, "रविवार को तिंदवारी थाना के एक व्यक्ति ने सूचना दी कि उसकी नाबालिक बेटी के साथ शादी का झांसा देकर उन्हीं के एक रिश्तेदार द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया. जिसके बाद वह गर्भवती हो गई और अब शादी से युवक इंनकार कर रहा है. आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस संबंध में गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है."

ये भी पढ़ें-

मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
बांदा: प्रेमी-प्रेमिका ने भगवान कृष्ण को साक्षी मान की शादी, परिजनों ने लगाया रेप का आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in