बांदा: इनोवा कार और ऑटो रिक्शा की आमने-सामने भीषण टक्कर, 3 बच्चों समेत 6 की मौत

बांदा: इनोवा कार और ऑटो रिक्शा की आमने-सामने भीषण टक्कर, 3 बच्चों समेत 6 की मौत
तस्वीर, सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

यूपी के बांदा में इनोवा कार और ऑटोरिक्शा की आमने-सामने टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि 7 लोग घायल हैं. घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री योगी ने घटना पर दुख व्यक्त किया है. बताया जा रहा है कि इनोवा कार का ड्राइवर ने शराब के नशे में सामने से आ रही लोकल सवारी गाड़ी को टक्कर मार दी. जिसमें 3 बच्चों समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. मृतक नरैनी तहसील के रहने वाले बताये जा रहे हैं. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ियों के साथ शव सड़क पर बिखरे पड़े हुए थे.

मामला गिरवां थाना के नरैनी बांदा रोड का है. जहां सामने से आ रही तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने लोकल टैक्सी पर जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. वहीं इनोवा गाड़ी सड़क किनारे खाई में जा गिरी. मौके पर 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. साथ ही 7 लोग घायल हो गए हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इनोवा गाड़ी का ड्राइवर शराब के नशे में सड़क पर फिल्मी स्टायल में गाड़ी चला रहा था. मृतक गाड़ियों में बुरी तरह फसें हुए थे. ड्राइवर लोकल का रहने वाला है. गाड़ी गिरवां क्षेत्र से बांदा की तरफ जा रही थी. वहीं ऑटो लोकल पैसेंजर्स लेकर गिरवां से नरैनी जा रहा था. हादसे के बाद मौके पर डीएम और एसपी सहित आलाधिकारियों पहुंचे.

गिरवां में इनोवा और टेम्पो में आमने सामने टक्कर हुई है, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही 7 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज और जिला अस्पताल भेजा गया है. मृतक और घायल नरैनी तहसील के हैं और डिटेल इकट्ठा की जा रही है.

अनुराग पटेल, डीएम बांदा

बांदा: इनोवा कार और ऑटो रिक्शा की आमने-सामने भीषण टक्कर, 3 बच्चों समेत 6 की मौत
बांदा: घर के बाहर से खेलते-खेलते मासूम हुआ गायब, अगले दिन पानी से भरे गड्‌ढे में मिला शव

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in