बांदा: नाबालिग बेटी को टीचर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भड़का पिता, गोली मारकर की हत्या

बांदा: नाबालिग बेटी को टीचर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भड़का पिता, गोली मारकर की हत्या
पुलिस ने नाबालिग के प्रेमी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है.फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने प्रेम प्रसंग में अपनी ही नाबालिग बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने शुक्रवार को नाबालिग के प्रेमी और उसके पिता को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, घर मे ट्यूशन पढ़ाने आने वाले टीचर से उसकी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक दिन पिता ने बेटी को प्रेमी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद आवेश में आकर पिता ने अवैध तमंचे से नाबालिग बेटी की कथित तौर पर हत्या कर उसका शव घर के पीछे एक कमरे में रख दिया. उसके बाद वह फरार हो गया.

वहीं एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की छानबीन के लिए 2 टीमों को लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग के प्रेमी और उसके पिता को गिरफ्ताकर कर लिया है. बता दें कि नाबालिग और ट्यूशन टीचर एक ही स्कूल में पढ़ते थे.

मामला कमासिन थाना के खटान गांव का है, जहां 28 मई 2022 को एक नाबालिग लड़की का शव उसी के घर मे पड़ा मिला. उसके शरीर में घाव के निशान थे. पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी गोली मारकर हत्या की पुष्टि हुई थी.

इधर, आसपास के लोगों के द्वारा मामला ऑनर किलिंग का जताया जा रहा था. मौके से मृतिका नाबालिग के परिजन भी लापता थे, जिसपर पुलिस को और संदेह हुआ. SP अभिनन्दन ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की छानबीन के लिए 2 टीमों को गठन किया था. जिसपर कड़ाई से पूछताछ करने पर मामले से पर्दा उठ गया.

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग और ट्यूशन टीचर एक साथ स्कूल में पढ़ते थे. मृतिका के छोटे भाई बहनों को घर पर ट्यूशन पढ़ाने के लिए युवक आता था. इसी दौरान युवक का नाबालिग से प्रेम संबंध बन गया. 28 मई को प्रेमी मृतिका के घर आया और उससे संबंध बना रहा था. उसी दौरान पिता ने आपत्तिजनक स्थिति में दोनों को देख लिया और क्रोध में आकर अवैध तमंचे से गोली मारकर अपनी ही बेटी की हत्या कर दी.

मामले में ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया, "थाना कमासिन के खटान गांव में एक लड़की का शव उसके घर पर बरामद हुआ था. जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. आज (शुक्रवार) इस घटना में लड़की के प्रेमी और उसके पिता को अवैध तमंचे के साथ अरेस्ट किया गया है."

पुलिस ने नाबालिग के प्रेमी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है.
बांदा: फेसबुक पर प्यार फिर हुई शादी, 15 दिन बाद पत्नी भागी, इधर पति ने खा लिया जहर

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in