सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

मुजफ्फरनगर में दलित महिला के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप, 7 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में 30 वर्षीय दलित महिला का सात लोगों ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और बंदूक का डर दिखाते हुए उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया तथा घटना का वीडियो भी बनाया. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि घटना मुजफ्फरनगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार शाम को हुई. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, वह घास काटने के लिए एक खेत में गई थी, जहां सात लोगों ने उसका यौन उत्पीड़न किया और बंदूक के बल पर कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने के बाद उसका वीडियो बनाया.

कोतवाली थाना के प्रभारी आनंद देव मिश्रा ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354बी और 506, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अत्याचार रोकथाम कानून की धारा 3 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है.

मिश्रा के मुताबिक, रविवार को मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपियों की पहचान अनुज, कुलदीप, अंकित, रवि, रिजवान, छोटा और अब्दुल के रूप में की है.

सांकेतिक तस्वीर.
मुजफ्फरनगर: महिला के साथ अश्लील हरकत कर वीडियो बनाने के आरोप में 8 अरेस्ट

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in