शादी के बाद पता चला कि साली के गर्भ में पल रहा जीजा का बच्चा, दर्दनाक हुआ लव स्टोरी का अंत

शादी के बाद पता चला कि साली के गर्भ में पल रहा जीजा का बच्चा, दर्दनाक हुआ लव स्टोरी का अंत
तस्वीर: सौरभ पांडेय, यूपी तक

पीलीभीत जिले में जीजा के साथ लिव इन में रह रही साली का शव संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे से लटका मिला है. परिजनों ने जीजा पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अहम बिंदु

ये है पूरा मामला

पीलीभीत की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देश नगर की रहने वाली 24 वर्षीय युवती का विवाह इसी साल 23 जुलाई को मुस्लिम रीति रिवाज के साथ चंदोई गांव के रहने वाले युवक के साथ हुई थी. शादी के बाद वो पति के साथ रहने लगी.

पेट दर्द के बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

शादी के चंद दिन के बाद युवती के पेट में दर्द होने लगा. वह अपने पति के साथ डॉक्टर को दिखाने गई, जहां मालूम हुआ कि वह 3 माह की गर्भवती है. ये सुनकर सब हैरत मे पड़ गए. दोनों परिवार के बीच पंचायत बैठी. पंचायत में विवाहिता ने सबके सामने कुबूल किया कि उसके पेट में जो गर्भ पल रहा है वह उसके जीजा का है.

विवाहिता का जीजा भी पंचायत में बैठा था. तब उसने भी बच्चे को स्वीकारा और यह कहा कि वो साली को अपने साथ ले जाएगा और शादी कर लेगा. साली भी खुशी-खुशी अपने जीजा के साथ उसके घर चली गई. दोनों लिव-इन में रहने लगे. एक महीने बाद मंगलवार को साली का शव फंदे से लटका मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सीओ सदर सुनील दत्त ने बताया कि मृतका का अपने पति से तलाक हो गया था. वह अपने जीजा के साथ रहती थी. उसका तलाक अपने पति के साथ नाजायज संबंध के चलते हुआ था. आज उसने किसी वजह से आत्महत्या कर ली.

शादी के बाद पता चला कि साली के गर्भ में पल रहा जीजा का बच्चा, दर्दनाक हुआ लव स्टोरी का अंत
महराजगंज: मुंहबोले जीजा ने फोन पर मांगा किस, महिला ने ऐसा सबक सिखाया कि हमेशा रहेगा याद

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in