दुष्कर्म और अपहरण के आरोपियों ने बुलडोजर के डर से किया सरेंडर

दुष्कर्म और अपहरण के आरोपियों ने बुलडोजर के डर से किया सरेंडर
फोटो: यूपी तक

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले के दो थाना क्षेत्रों में रेप व अपहरण के मामले में फरार चल रहे वांछितों ने बुलडोजर के डर से पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. इसमें पहला मामला खागा कोतवाली क्षेत्र का है जहां नाबालिग हिन्दू लड़की के अपहरण के आरोपी शोएब उर्फ शिबू ने थाने पहुंचकर खुद को सरेंडर किया है. पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

अहम बिंदु

घटना खागा कोतवाली क्षेत्र के एलई गांव की है. जहां 10 अप्रैल को एक समुदाय के युवक शोएब उर्फ शिबू ने अपने साथियों के साथ घर में घुसकर दूसरे समुदाय की नाबालिग लड़की को अगवा कर लिया था और पुलिस की सक्रियता के कारण किशोरी तो बरामद हो गई, लेकिन आरोपी फरार चल रहा था.

तीन दिन पूर्व पुलिस जेसीबी लेकर आरोपी के घर गई हुई थी और सरेंडर करने की चेतावनी दी थी. घर गिराए जाने डर से आरोपी शोएब उर्फ शिबू ने आज थाने पहुंचकर खुद को सरेंडर कर दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लिखापढ़ी कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

दूसरा मामला जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र का है, जहां महिला से रेप के मामले में फरार चल रहे वांछित अभियुक्त अवधेश ने बुलडोजर के डर से पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है.

अहम बिंदु

गांव की रहने वाली महिला के साथ गांव के युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक के तलाश में जुट गई थी.

जिसके बाद पुलिस ने काफी संख्या में पुलिस बल के साथ बुलडोजर लेकर घर पहुंची पुलिस और चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तीन दिन के अंदर वांछित अवधेश अपने आप को पुलिस के समक्ष सरेंडर नहीं करता तो घर गिरा दिया जाएगा , जिसके बाद आज आरोपी अवधेश ने बुलडोजर के भय ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया.

सीओ खागा संजय सिंह ने बताया की खागा कोतवाली क्षेत्र के एलई गांव में किशोरी को युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था ,जिसके बाद किशोरी को बरामद कर लिया गया था, लेकिन युवक फरार चल रहा था और पुलिस द्वारा लगातार दी जा रही दबिश के भय के कारण आज युवक शोएब उर्फ शिबू ने आत्मसमर्पण कर दिया है.

दूसरा मामला सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र का है जहां महिला से रेप के मामले में फरार चल रहे वांछित अभियुक्त अवधेश ने बुलडोजर के डर से पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. जिसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है.

संबंधित खबरें

No stories found.