आगरा में सड़क पर कुत्ते को बेरहमी से पीटती दिखी महिला, सामने आई ये वजह, वीडियो हुआ वायरल

आगरा में सड़क पर कुत्ते को बेरहमी से पीटती दिखी महिला, सामने आई ये वजह, वीडियो हुआ वायरल
फोटो: अरविंद शर्मा

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है. यहां सड़क पर एक महिला कुत्ते को न सिर्फ पीट रही है, बल्कि बार-बार सड़क पर पटक-पटक कर मार भी रही है. सामने आए वीडियो में महिला 'बेजुबान' के साथ जानवरों से भी बदतर सलूक करती नजर आ रही है. महिला की हैवानियत को सामने लाने वाला यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अहम बिंदु

आपको बता दें कि महिला ने 31 सेकंड के इस वीडियो में कुत्ते को 10 बार लात और घूसों से मारा और 5 बार हवा में उछाल-उछाल कर सड़क पर पटका है. मिली जानकारी के अनुसार पशु क्रूरता का यह वीडियो सिकंदरा क्षेत्र के शास्त्रीपुरम का है.

यहां जानिए पूरा मामला

घटना की पृष्ठभूमि में कुत्ते के भौंकने पर महिला की बच्ची गिर गई. ये देख महिला गुस्से से लाल हो गई. महिला ने पहले तो कुत्ते को कई घूसे मारे. फिर गले में बंधी बेल्ट से पकड़कर कर जमीन पर दे मारा. कुछ लोगों के रोकने पर महिला उनसे भी भिड़ गई. आरोप है कि मालिक के पूछने पर महिला और उसके पति ने मारपीट की. घर में तोड़फोड़ भी कर डाली. पीड़ित ने थाना में तहरीर दी है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बता दें कि घटना शास्त्रीपुरम स्थित कांशीराम आवास की बताई जा रही है. यहां के रहने वाले भोला ने बताया कि वह जगदीशपुरा क्षेत्र स्थित एक जूता फैक्टरी में काम करता है. उसके घर में तीन महीने का पालतू कुत्ता है. उसने बताया कि वह काम पर गया था, जबकि उसकी पत्नी सब्जी लेने लग गई थी.

भोला के अनुसार, शाम पांच बजे कुत्ता घर के बाहर बंधा हुआ था. उसको मोहल्ले के बच्चे खिला रहे थे. तभी पड़ोसी राजू की डेढ़ साल की बच्ची आ गई. कुत्ते के भौंकने पर बच्ची डर गई और पीछे भागने पर गिर पड़ी. यह देखकर बच्ची की मां आई. वह जंजीर से खोलकर कुत्ते को सड़क पर ले गई और बुरी तरह मारपीट, पटका पटकी की. इससे कुत्ते की हालत बिगड़ गई. यह देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए. लोगों ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन महिला उनसे भी भिड़ गई.

बाद में शाम को भोला और उनकी पत्नी आई. आरोप है कि उनके शिकायत पर उनसे भी मारपीट की गई. सूचना पर पुलिस पहुंची. भोला ने महिला और उसके पति के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

आगरा में सड़क पर कुत्ते को बेरहमी से पीटती दिखी महिला, सामने आई ये वजह, वीडियो हुआ वायरल
आगरा दौरे पर फूस बंगले में रुकी थीं ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ, लार्ड डलहौजी ने बनवाया था

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in