कौशांबी: 7 साल के बच्चे को घर बुलाकर खिलाई जहरीली पकौड़ी? मौत, मासूम के दोस्त ने बताया सच

कौशांबी: 7 साल के बच्चे को घर बुलाकर खिलाई जहरीली पकौड़ी? मौत, मासूम के दोस्त ने बताया सच
फोटो: अखिलेश कुमार

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 7 साल के मासूम को बीते रविवार की शाम पकौड़ी में जहर मिलाकर खिला दिया, जिससे मासूम की मौत हो गई. पकौडी में जहर मिलाने और खिलाने का आरोप पड़ोस की महिला पर लगा है.

अहम बिंदु

बता दें कि मृतक बच्चे की मां ने आरोप लगाया है कि पड़ोस की महिला ने ही उसके बच्चे को पकौड़ी में जहर मिलाकर खिला दिया था. इलाज के दौरान मासूम की अस्पताल में मौत हो गई जिससे घर में कोहराम मच गया. गौरतलब है कि घटना के बाद से ही आरोपी महिला के घर में ताला लगा है और वह फरार हो गई है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार बच्चे के शव का पोस्टमार्टम हो गया है. रिपोर्ट में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर भी कार्रवाई की जाएगी.

बच्चों को अपने घर बुलाया

दरअसल यह पूरा मामला कोखराज थाना के लाटपुर गांव से सामने आया है. यहां रविवार शाम सियालाल का 7 साल का बेटा पड़ोसी की बच्ची के साथ खेल रहा था. मिली जानकारी के अनुसार, तभी पड़ोस की एक महिला बच्चों के पास आई और उन्हें अपने घर लेकर चली गई. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी महिला ने बच्चों को पकौड़ी खाने को दी. साथ आई बच्ची ने पकौड़ी खाने से मना कर दिया और वह अपने घर भाग गई.

पानी पीने को भी किया मना

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने पकौड़ी खिलाने के बाद मृतक बच्चे से घर पर जाकर पानी पीने से भी मना किया और किसी को कुछ नहीं बताएगा. मासूम बच्चा अपने घर पहुंचा लेकिन उसकी सेहत खराब होने लगी. ज्यादा सेहत खराब होने पर बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. बच्चे की मौत के बाद से ही आरोपी महिला घर छोड़कर फरार हो गई है.

पुलिस द्वारा आरोपी महिला को पकड़ने की कोशिश की जा रही है लेकिन वह अभी तक फरार है. इस मामले में म़तक के साथ गई बच्ची ने बताया कि, पकौड़ी खाने को दिए थे लेकिन वह खट्टे थे. हमने नहीं खाया और हम वहां से भाग गए.

इस पूरे मामले पर एस.पी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि, “ कोखराज थाना क्षेत्र के लाटपुर गांव से एक सूचना प्राप्त हुई थी. मृतक बच्चे की मां की तरफ से तहरीर दी गई थी, जिसमें पड़ोसी द्वारा बच्चे को पकौड़ी खिलाने के बाद सेहत बिगड़ने की बात की गई थी और इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई थी. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा चुका है और बिसरा प्रिजर्व कर लिया गया है. इस मामले की जांच चल रही है. सख्त कार्रवाई की जाएगी."

कौशांबी: 7 साल के बच्चे को घर बुलाकर खिलाई जहरीली पकौड़ी? मौत, मासूम के दोस्त ने बताया सच
कौशांबी: अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी पर सिलबट्टे से किया हमला, इलाज के दौरान मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in