कौशांबी: घर वालों को स्‍वीकार नहीं थी लव स्टोरी, युवती ने प्रेमी के घर पहुंच खा लिया जहर

कौशांबी: घर वालों को स्‍वीकार नहीं थी लव स्टोरी, युवती ने प्रेमी के घर पहुंच खा लिया जहर
फोटो - अखिलेश कुमार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. कौशांबी के सैनी थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका ने प्रेमी के घर में जहर खा कर जान देने की कोशिश की. युवती को नजदीक के एक अस्‍पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने प्रयागराज के स्‍वरूप रानी अस्‍पताल के रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक और युवती में पिछले 2 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पीड़ित युवती के परिजनों ने युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

अहम बिंदु

बता दें कि गुरूवार को युवती प्रेमी के घर पहुंच कर शादी की जिद करने लगी. जब प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो प्रेमिका ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की.

युवती के जहर खाने के बाद हालत बिगड़ती देख पड़ोसियों के कहने पर परिजन युवती को जिला अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने यवती की हालत गंभीर देखते हुए उसे प्रयागराज रेफर दिया, जहां युवती का एसआरएन अस्पताल में इलाज चल रहा है. दरअसल, कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती का प्रेम-प्रसंग सैनी के एक गांव निवासी युवक से चल रहा है. पिछले 2 साल से वह चोरी छिपे मिलते थे. गुरुवार को भी दोनों चोरी छिपे मिलने पहुंचे थे. इसकी जानकारी युवती के घर वालों को हो गई. घर वालों ने युवती को डांट लगाते हुए युवक से दोबारा मिलने से मना कर दिया.

गुरुवार को युवती प्रेमी के घर पहुंची और शादी की बात करने लगी. युवक ने शादी इनकार किया तो युवती ने जहर खा लिया. कुछ देर बाद युवती की हालत बिगड़ती देखा तो युवक के होश उड़ गए.

मामले में पुलिस कहेना की अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है और तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है. हालांकि लड़की के जो परिजन है अभी कोई सूचना नहीं दी है और ना तो कोई शिकायत दर्ज कराई है. हम लोगों को किसी गांव के व्यक्ति के माध्यम से मामले की जानकारी हुई है. फिलहाल जो लड़की है पीड़िता है, वह एडमिट है.सब इंस्पेक्टर सारी चीजों को जानकारी लेंगे और तहरीर प्राप्त करके विधिक कार्रवाई की जाएगी.

कौशांबी: घर वालों को स्‍वीकार नहीं थी लव स्टोरी, युवती ने प्रेमी के घर पहुंच खा लिया जहर
खुद को दरोगा बता फेसबुक पर की महिला वकील से दोस्ती, लड़की ने कानूनी सवाल पूछ पकड़ लिया

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in