23 अप्रैल 2015 को राजा भैया और भानवी सिंह के बीच घटी थी ये बड़ी घटना

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Raja Bhaiya News: बीते दिनों जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के मुखिया और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक मामले को लेकर चर्चा के केंद्र में थे. तब राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने अपने पति पर तंज के तीरों की बौछार कर दी थी. मालूम हो कि भानवी ने राजा भैया पर कई ऐसे संगीन आरोप लगाए थे, जिनसे सियासी गलियारों में जलजला आ गया था. बता दें कि तब भानवी सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में एक हलफनामा दिया था. उस हलफनामे में भानवी सिंह ने अपने पति राजा भैया पर दशकों तक अच्छा व्यवहार न करने समेत कई आरोप लगाए थे.

आपको बता दें कि राजा भैया ने घरेलू लड़ाई-झगड़े के बाद भानवी से अपने वैवाहिक रिश्ता तोड़ने का मुकदमा दायर किया था. राजा भैया की तलाक की अर्जी पर कोर्ट ने नोटिस भेजकर भानवी से जवाब मांगा था. फिर अपने जवाबी हलफनामे में भानवी सिंह ने कई सनसनीखेज खुलासे किए थे.

 

 

भानवी को टॉर्चर करते थे राजा भैया?

भानवी ने अपने पति राजा भैया के कोर्ट में किए उस दावे को फर्जी और मनगढ़ंत बताया था जिसे तलाक का आधार बनाया गया. राजा भैया का दावा था कि भानवी उनकी संपत्ति हड़पना चाहती हैं. वहीं, भानवी ने दावा किया था कि उन्हें टॉर्चर किया जाता था. वो इसका विरोध करती थी, तो राजा भैया उनके साथ हिंसा पर उतारू हो जाते थे.

'राजा भैया ने दी जान से मारने की धमकी'

भानवी सिंह का आरोप था कि राजा भैया ने कई बार उनके साथ मारपीट और जान से मार डालने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

23 अप्रैल 2015 को ये हुआ था

हलफनामे के जरिए भानवी का दावा था कि 23 अप्रैल 2015 को राजा भैया ने उनके साथ इस कदर मारपीट की थी कि हालत खराब होने से उन्हें इमरजेंसी में भर्ती कराना पड़ा था. इस दावे की पुष्टि के लिए हलफनामे के साथ उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट्स यानी एमएलसी और घायल अवस्था की तस्वीरें भी अदालत को सौंपी हैं.

 

 

राजा भैया के कई के साथ अवैध संबंध हैं: भानवी

भानवी का आरोप था कि उनके पति राजा भैया के कई के साथ अवैध संबंध हैं, उनके पास इसके कई सबूत हैं. उन्हीं अवैध प्रेम संबंध और सबूतों का खुलासा उन्होंने किया तो घर में भयानक झगड़ा हुआ था. आरोप है कि बवाल ज्यादा बढ़ा तो राजा भैया ने अपने महल में भानवी पर फायरिंग कर मारने की कोशिश भी की थी.


 

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT