लखनऊ: PFI बैन पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बोले- तो फिर आरएसएस को भी बैन करें

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान ने पीएफआई बैन पर कहा कहा कि उसको बैन क्यों करना, उसका कसूर क्या है, वह मुसलमानों को रिप्रेजेंट करते हैं इसलिए बैन किया है. सुरक्षा एजेंसी द्वारा पीएफआई के आतंकी लिंक मिलने पर शफीकुर्रहमान बोले- वह कुछ भी कहते रहें हम नहीं मानते. और भी तो पार्टी चल रही हैं इसी ने क्या कसूर किया? शफीकुर्रहमान ने कहा कि अगर पीएफआई को बैन किया है तो आरएसएस को भी बैन करें.

अखिलेश यादव के फिर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर शफीकुर्रहमान ने कहा- अच्छा हुआ है सबने मिलकर बनाया है. मैं सपा का आभारी हूं कि मुझे फिर जिम्मेदारी दी है. मैं आने वाले समय में उनके विश्वास पर खरा उतरूंगा.

शिवपाल यादव के ट्वीट पर बोले

उनकी अलग बात है. अखिलेश को राष्ट्रीय अध्यक्ष सारी पार्टी ने मिलकर बनाया है. हमें जो वोट मिला है उससे साबित होता है कि बीजेपी के बाद सपा ही सबसे बड़ी पार्टी है और अखिलेश सबसे बड़े नेता. अखिलेश के बहुजन समाज को लेकर बयान पर बोले इस बार सबको मिलना पड़ेगा. जब सब मिलेंगे तभी कुछ होगा.

लोहियावाद और आंबेडकरवाद में कोई अंतर नही है. उनके विचारों वाले लोगों को जोड़कर आने वाले चुनाव में उतरा जाएगा. नीतीश पर बोले- अखिलेश और पार्टी जो भी निर्णय लेगी उसके साथ आगे चला जाएगा. मुलायम के ना आने पर बोले- नेताजी का स्वस्थ खराब है, इसलिए नहीं आ पाए. हम चाहते हैं उनका आशीर्वाद मिलता रहे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अखिलेश फिर बने SP के राष्ट्रीय अध्यक्ष, यादवों और मुस्लिमों के साथ ‘साजिश’ का लगाया आरोप

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT