समाजवादी पार्टी के सवाल पर बिफरे शिवपाल यादव, सपा के अधिवेशन पर कह दी बड़ी बात

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)का नौवें राज्य सम्मेलन लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में हो रही है. सम्मेलन के पहले दिन नरेश उत्तम पटेल को तीसरी बार निर्विरोध पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया. वहीं इस सम्मेलन में पूरे प्रदेश के समाजवादी नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है, लेकिन इस कार्यक्रम से एक चेहरा नदारद दिखा. वो चेहरा है सपा के सिंबल से 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने वाले शिवापल यादव (Shivpal Singh Yadav) का.

ये पहली बार है जब सपा का ये अधिवेशन पांच साल बाद किया जा रहा है. वहीं इस बारे में जब अखिलेश यादव से नाराज चल रहे चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) से सवाल किया गया तो वो मीडिया पर ही भड़क गए.

प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव अपनी विधानसभा जसवंतनगर तहसील का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इसी दौरान जब उनसे पत्रकारों ने समाजवादी पार्टी के अधिवेशन को लेकर सवाल किया तो वो नाराज हो गए. फिर उन्होंने कहा कि ‘इस तरह के सवाल आप क्यों पूछते हो, हमसे हमारी बात पूछो. हमारा अधिवेशन जब हो तब पूछिए. शिवपाल यादव ने कहा कि हमारा राज्य स्तरीय अधिवेशन हो चुका है और जल्दी राष्ट्रीय अधिवेशन होगा, तब बताएंगे.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि कुछ दिनों पहले शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव और सपा को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी से कई बार धोखा खा चुके हैं. शिवपाल सिंह यादव ने साफ शब्दों में ये भी कह दिया था कि अब भविष्य में सपा से कोई समझौता नहीं करेंगे.

शिवपाल सिंह यादव की भतीजे अखिलश यादव से अदावत किसी से छुपी नहीं है. आपको बता कि समाजवादी पार्टी का अधिवेशन लखनऊ के रमाबाई मैदान में हो रहा है. इस दो दिवसीय अधिवेशन में हजारों प्रतिनिधि हिस्सा ले रहे है. सपा का ये अधिवेशन लोकसभा चुनाव 2024 के लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है.

राकेश टिकैत ने फिर किया आंदोलन का ऐलान, लखनऊ और चंडीगढ़ से होगी शुरुआत

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT