मुख्तार अंसारी के जनाजे में क्या कर रहे हैं बिहार के बाहुबली शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, देखिए

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mukhtar Ansari Death News: बांदा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों के एक समूह द्वारा पोस्टमॉर्टम किए जाने के बाद गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के शव को गाजीपुर जिले के मोहम्‍दाबाद यूसुफपुर स्थित उनके पैतृक निवास लाया गया है. बता दें कि आज यानी 30 मार्च को यहां मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. इस बीच खबर मिली है कि मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने के लिए बिहार के बाहुबली नेता रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा भी गाजीपुर आया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिहार से कई लोग भी ओसामा के साथ जनाजे में शामिल होने के लिए मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे हैं. ऐसा कहा जाता है कि बिहार के माफिया शहाबुद्दीन से मुख्तार के करीबी संबंध थे. यही कारण है कि शहाबुद्दीन के इस दुनिया में न होने पर भी आज उनका बेटा पिता के दोस्त के जनाजे में शामिल होने के लिए पहुंचा है. मालूम हो कि 1 मई, 2021 को शहाबुद्दीन ने  दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में आखिरी सांस ली थी.

 

 

अंसारी के घर के बाहर भारी भीड़ मौजूद 

अंसारी के अंतिम संस्कार से पहले उसके गाजीपुर स्थित आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई. मौके पर इस वक्त लोगों का हुजूम मौजूद है. इस बीच गाजीपुर के मोहम्मदाबाद विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक और मुख्तार अंसारी के भतीजे सुहैब अंसारी ने लोगों से अपील की है. मुख्तार अंसारी के भतीजी सुहैब अंसारी ने कहा, "अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. सभी को उन्हें देखने का मौका मिलेगा. मैं यहां मौजूद सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे मर्यादा बनाए रखें...कोई किसी से बदतमीजी नहीं करेगा, ये मेरी आपसे गुजारिश है."

इससे पहले सुहैब अंसारी ने बताया था कि उनके चचा मुख्तार अंसारी को शनिवार सुबह 10 बजे यूसूफपुर मोहम्मदाबाद (गाज़ीपुर) के कालीबाग कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मालूम हो कि मुख्तार अंसारी को गुरुवार को तबीयत बिगड़ने के बाद बांदा जिला जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई थी. मुख्तार के परिजनों ने अंसारी को जेल में धीमा जहर देने का आरोप लगाया था.

 

 

मुख्तार के बेटे ने लगाया ये आरोप

 मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने आरोप लगाया कि जेल में उनके पिता को धीमा जहर दिया गया था. हालांकि, अधिकारियों ने इस आरोप से इनकार किया है.  उमर ने संवाददाताओं से कहा, 'मेरे पिता ने हमें बताया था कि उन्हें 'धीमा जहर' दिया जा रहा है. अब पूरा देश इस बारे में जानता है.’’

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT