गोंडा में बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर पथराव, कार्यक्रम के दौरान हुआ जमकर बवाल

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम के दौरान बवाल हो गया. शनिवार को गोंडा में आयोजित एक कार्यक्रम में सेल्फी लेने के चक्कर में जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि प्रधान और पूर्व प्रधान के समर्थक सेल्फी लेने के चक्कर में आपस में ही भिड़ गए. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से पथराव हो गया.

बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर पथराव

प्रधान और पूर्व प्रधान समर्थकों ने के जमकर पथराव किया. बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के काफिले में शामिल वाहन पर भी पथराव किया गया है. मारपीट व पथराव का वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि गोंडा के कटरा बाजार विधानसभा के बरबटपुर गांव में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का एक कार्यक्रम था. इसी कार्यक्रम में शामिल होने बृजभूषण शरण सिंह भी आए थे. वहीं कार्यक्रम में सेल्फी लेने के दौरान विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि जमरक पथराव हुआ.

गांव वालों ने शांत कराया मामला

कार्यक्रम से बृजभूषण शरण सिंह के निकलते ही बवाल काफी बढ़ गया. वहीं गांव वालों ने मामले को शांत कराया है. वहीं इससे पहले यूपी की केसरगंज लोकसभा सीट से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अल्पसंख्यक लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान कहा कि इस देश में ऐसे मुसलमान हैं, जिनके पूर्वज हिंदू थे. हमने देवीपाटन मंडल के हर एक गांव के मुसलमान का इतिहास खोजने का प्रयास किया है. इन लोगों को हिंदू से मुसलमान क्यों होना पड़ा था, इसकी भी एक कहानी है. वो ये है, अगर एक कुएं का पानी किसी मुसलमान ने पिया और उसी कुएं का पानी पीने पर पर हिंदुओं को मुसलमान करार दिया गया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT