श्रीकांत त्यागी पर मनोज तिवारी बोले- इतनी बड़ी पार्टी में गलत व्यक्ति आ जाए तो बड़ी बात नहीं

शिल्पी सेन

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

खुद को बीजेपी नेता बताकर लोगों पर रौब झाड़ने के साथ महिला के साथ अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी पर बीजेपी नेता मजोज तिवारी ने कहा- पहली बात तो ये कि वो पार्टी के नहीं थे.फिर भी इतनी बड़ी पार्टी में कोई गलत व्यक्ति आ जाए तो ये कोई बड़ी बात नहीं. जैसे ही पता चलता है तो उनको बाहर किया जाता है.

बिहार की राजनीति में उथल-पुथल पर मनोज तिवारी ने कहा- निश्चित रूप से बीजेपी ने गठबंधन धर्म का पालन किया. बहुत सारी बातें बीजेपी करना चाहती थी पर नीतीश जी उसको नहीं करने दे रहे थे. हम लोग नीतीश जी के सम्मान की वजह से चुप रहे. हम लोग चाहते हैं बिहार की जनता बोले, लोकतंत्र के पैरोकार बोलें. इसका जवाब बिहार दे.

मनोज तिवारी ने कहा- जिस तरह उन्होंने विधान सभा अध्यक्ष से लड़ाई की वो आपने देखा होगा.ये लोग कह रहे जनादेश का अपमान है. हमने एक पल भी नहीं लगाया. वो जैसे करना चाहे करें. एनडीए को इससे कोई असर नहीं पड़ने वाला. बीजेपी बिहार का भला चाहती है. हमने नरेंद्र मोदी जी का पहले नाम लेकर चुनाव लड़ा. हम गांव-गांव जाएंगे. गली-गली जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

किसी को भी सपना देखने का अधिकार है- तिवारी

मनोज तिवारी से जब सवाल पूछा गया कि क्या नीतिश आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्ष के प्रधानमंत्री पद का चेहरा हो सकते हैं? मनोज तिवारी ने कहा- किसी को भी सपना देखने का अधिकार है. कुछ लोग आज से नहीं बहुत दिन से सपना देख रहे हैं. अगर अगले चुनाव में एनडीए 370 का आंकड़ा पार कर ले तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए.

मनोज तिवारी ने कहा- यूपी इस समय गुड गवर्नेंस का उदाहरण बना हुआ है. पूर्वांचल में आजमगढ़ जैसी सीट बीजेपी जीतकर आती है, तो इसका असर समझिए. पीछे जो गलतियां कुछ लोगों ने की थीं, उसको भी सही कर लेंगे और एक दिन पूरा देश और बिहार भी इस गुड गवर्नेंस पर चलेगा.

ADVERTISEMENT

आपबीती सुना रो पड़ीं श्रीकांत त्यागी की मामी इंगला, बोलीं- पुलिस ने गंदी-गंदी बातें कहीं

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT