'मुख्तार को जेल में ही मारने की साजिश रची जा रही है', मुलाकात के बाद बड़े भाई अफजाल अंसारी का बड़ा दावा

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल को सपा ने गाजीपुर से टिकट दिया है.
मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल को सपा ने गाजीपुर से टिकट दिया है.
social share
google news

Mukhtar Ansari In Hospital: उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आईसीयू में माफिया का इलाज चल रहा है. इस बीच मुख्तार की ओर से पिछले दिनों स्लो प्वाइजन दिए जाने के दावों के बीच विवाद गहराने लगा.  इसी बीच गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने भाई मुख्तार अंसारी से अस्पताल में मुख्तार अंसारी से मुलाकात की. 

अफजाल अंसारी का बड़ा दावा 

बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी से मुलाकात के बाद गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने यूपी तक से बात की. यूपीतक से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि, 'मुख्तार के खाने में जहर मिलाया गया है, 40 दिन पहले भी यही किया गया था. उसे जेल के अंदर ही मारने की साजिश रचि जा रही है. उन्हें खाने में दूसरी बार कोई जहरीला पदार्थ दिया गया.' अफजाल ने डॉक्टर पर भी दबाव का आरोप लगाया.

मुख्तार से की मुलाकात

अफजाल अंसारी ने आगे कहा कि, 'काफी दिनों से मुख्तार अंसारी की हत्या की साजिश रची जा रही है. मौत का एक दिन निश्चित है,लेकिन शैतान कोशिश तो कर सकता है. मुख्तार को मिटाने की, खत्म करने की तमाम कोशिशे हो रही हैं.  ऊसरी चट्टी काण्ड मे मुख्तार की गवाही न हो,इसलिये ये साजिश हो रही है. मुख्तार गवाही देगा तो बृजेश सिंह,त्रिभुवन सिंह को सजा हो जायेगा.सरकार,अपराधियों,अफसरों की मिलीभगत से ये सब अंजाम देने की कोशिश चल रही.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बोल नहीं बा रहा मुख्तार

अस्पताल में भाई से मिलने के बाद अफजाल अंसारी ने कहा कि  मुख्तार बहुत कमजोर दिख रहा है. उसे बहुत मुश्किल हो रही है बोलने में. पिछले 4 दिन से स्टूल नहीं हुआ था लेकिन आज डीएनएस के बाद स्टूल हुआ है. हालत में सुधार है. बेटे उमर अंसारी को नही मिलने दिया, बोलते हैं कि एक ही आदमी मिल सकता है. अंसारी ने कहा कि उन्होंने बांदा रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री कार्यालय में सूचना के लिए फोन किया था लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में होने की वजह से उनसे संपर्क नहीं हो पाया. इस बारे में मैं कल फिर सीएम से बात करने की कोशिश करूंगा.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT