ये हार के रूझान हैं...पीएम मोदी के बयान पर अखिलेश यादव ने क्या कह दिया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में इस वक्त लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी माहौल काफी गरम हो गया है. इसकी वजह है पीएम मोदी का बयान, जो उन्होंने राजस्थान की एक रैली में दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान की सिसायी हलकों में जमकर भर्त्सना हो रही है जिसमें उन्होंने मुस्लिमों को लेकर टिप्पणी की है. वहीं प्रधानमंत्री के इस बयान पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार किया है. 

अखिलेश का पलटवार

अलीगढ़ पहुंचे सपा प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर कहा कि, "ये हार का रूझान है. चुनाव खत्म होने के बाद परिणाम के रूझान आते हैं. लेकिन चुनाव का पहला चरण खत्म होते ही रूझान आने लगे हैं. इस तरह की बात करना हमारे लोकतंत्र को कमजोर करता है. चुनाव आयोग इन चीजों पर रोक लगाता है. ये मन की बात है जो किसी और पर थोप कर कही जा रही है. जनता जानती है कि किसान बर्बाद हुआ है और नौजवान का एकतिहाई जीवन बर्बाद हुआ है."

पीएम मोदी ने कही थी ये बात

बता दें कि रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस के मैनिफेस्टो और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के एक बयान को लेकर अपनी बात कही थी. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि तब इन्होंने (तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस) कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है. पीएम मोदी ने कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो देश की संपत्ति "उन लोगों को बांट देगी जिनके अधिक बच्चे हैं". राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली के दौरान, प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो देश की संपत्ति को "घुसपैठियों" और "जिनके अधिक बच्चे हैं" उनके बीच वितरित किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT