कासगंज: घायल इंस्पेक्टर हरिभान सिंह की अभी कैसी है हालत? ADG ने दी जानकारी

अकरम खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

कासगंज जिले के सिकंदरपुर वैश्य थाने के घायल इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौड़ की हालत में सुधार है. डॉक्टरों ने ऑपरेशन करने के बाद इंस्पेक्टर हरिभान सिंह के कंधे में लगी गोली को निकाल दिया है. अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल में इंस्पेक्टर हरिभान सिंह का इलाज चल रहा है. गुरुवार को आगरा जोन के एडीजी अनुपम कुलश्रेष्ठ ने बताया ने घायल इंस्पेक्टर हरिभान सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि एक से दो दिन के अंदर इंस्पेक्टर को ICU से वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा. ADG जोन ने बताया कि जमीनी विवाद में कल रात में कासगंज जिले के सिकंदरपुर वैश्य थाना इलाके के नरपट गांव में जमीन को लेकर आपसी दो पक्षों में विवाद हो गया था. जिसकी सूचना मिलने के बाद एसएचओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे. वहां पर इस दौरान किसी ने उनके गोली मार दी, जो उनके कंधे पर लगी थी.

उन्होंने आगे बताया कि आनन-फानन में रात में ही उनको ग्रीन कॉरिडोर बनाकर अलीगढ़ के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला थाना सिकंदरपुर वैश्य के नरपट गांव से सामने आया है. यहां भैंस खोलने को लेकर शिवपाल यादव और ऋषिपाल यादव का आपस में विवाद हो गया. विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मिली जानकारी के मुताबिक, जब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तो आरोपियों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी.

इस फायरिंग में सिकंदरपुर वैश्य के इंस्पेक्टर हरिभान सिंह के गर्दन के पास गोली लग गई. बताया जा रहा है कि गोली कोलर बोन में फंस गई है. गोली लगने के बाद घायल इंस्पेक्टर को फौरन हायर सेंटर रेफर किया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने डाला गांव में डेरा

बता दें कि घटना के बाद पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और गांव में डेरा डाल दिया. पुलिस द्वारा पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है. आरोपी फरार हो गए हैं. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT