IRCTC ने लॉन्च किया लखनऊ से गोवा का शानदार हवाई टूर पैकेज, मात्र इतना है किराया

उदय गुप्ता

ADVERTISEMENT

Flight
Flight
social share
google news

UP News in Hindi: IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) एक तरफ जहां ट्रेनों के माध्यम से देश के अलग-अलग टूरिस्ट और धार्मिक स्थलों के लिए टूर पैकेज संचालित करता है. वहीं दूसरी तरफ हवाई जहाज के माध्यम से भी टूर पैकेज लॉन्च करता रहता है. इसी कड़ी में आईआरसीटीसी के क्षेत्रीय कार्यालय लखनऊ द्वारा आगामी मार्च माह में गोवा के लिए हवाई यात्रा पैकेज 11 मार्च से 14 मार्च तक (3 रात और 4 दिन) के लिए लाॅंच किया गया है. इस टूर पैकेज में पर्यटकों को लखनऊ से गोवा जाने और आने की व्यवस्था सीधे फ्लाइट से की गई है. पर्यटकों के ठहरने के लिए तीन सितारा होटल में व्यवस्था की गई है. गोवा में स्थानीय भ्रमण एसी वाहन द्वारा कराया जाएगा.

इन टूरिस्ट स्थलों का कराया जाएगा भ्रमण:

 

इस यात्रा के दौरान गोवा में मंगूशी मंदिर, अगुआडा किला, अंजुना बीच, बेंज सेलिब्रिटी मोम संग्रहालय, बेसिलिका ऑफ बोन जीसस चर्च, मीरामार बीच का भ्रमण कराया जाएगा. साथ ही सायंकाल मांडवी नदी पर क्रूज, बागा बीच, कैंडोलिम बीच और स्नो पार्क का भी भ्रमण कराया जाएगा.

 

 

जानिए कितना होगा किराया?

इस टूर पैकेज के लिए तीन व्यक्तियोें के एक साथ ठहरने पर पैकेज का 34800 रुपये प्रति व्यक्ति है. जबकि दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 35600 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य 43300 रुपये प्रति व्यक्ति है. माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य 30800 रुपये (बेड सहित) 30400 रुपये बिना बेड के प्रति व्यक्ति रखा गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस तरह से करें बुकिंग:

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आईआरसीटीसी उत्तरी क्षेत्र लखनऊ के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया, 'इस पैकेज की बुकिंग 'पहले आओ पहले पाओ'  के आधार पर की जाएगी. इसमें LTC की सुविघा उपलब्ध है. इस यात्रा की बुकिंग के लिए पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ, कानपुर स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय और आईआरसीटीसी की बेवसाइट www.irctctourism.com से भी कराई जा सकती है.'

 

 

साथ ही अधिक जानकारी और बुकिंग के लिए नीचे दिए गए मोबाइल नंबरों पर संपर्क कर सकते है: 

 

ADVERTISEMENT

  1. लखनऊ- 8287930911/8287930902
  2. कानपुर-8287930927/8287930930

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT