मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पहली बार दिखी बहू निकहत, देवर अब्बास के साथ ये कहां पहुंची

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mukhtar Ansari News: दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत के बाद माफिया से नेता बने पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के शव को शनिवार को गाजीपुर जिले के उनके पैतृक निवास युसूफपुर मोहम्मदाबाद के करीब कालीबाग स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. बता दें कि मुख्तार के जनाजे में शामिल होने के लिए उनके बेटे अब्बास अंसारी ने कोर्ट से इजाजत मांगी थी, जो उन्हें नहीं मिली. मगर इस बीच अब्बास की पत्नी निकहत का अपने देवर उमर के साथ एक वीडियो सामने आया है.

कहां पहुंचे हैं निकहत और उमर?

आपको बता दें कि अब्बास अंसारी की पत्नी और उनके भाई उमर अंसारी उनसे मिलने कासगंज जेल पहुंचे. मालूम हो कि अब्बास कासगंज जेल में बंद हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस मौके पर उमर अंसारी ने कहा, "मुलाकात करने आए हैं, पर्ची कटाई है. औपचारिकता पूरी है. 1:30 बजे हमारी मुलाकात उनसे होगी. उनसे मिलने के बाद हम आपसे बातचीत करेंगे."

 

गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी को बृहस्पतिवार को तबीयत बिगड़ने के बाद बांदा जिला जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई थी. मुख्तार के परिजनों ने अंसारी को जेल में धीमा जहर देने का आरोप लगाया था.

ADVERTISEMENT

मुख्तार को दिया जा रहा था धीमा जहर?

मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने बताया था कि 21 मार्च को बाराबंकी की अदालत में एक मामले की डिजिटल माध्यम से सुनवाई के दिन मुख्तार के वकील ने अदालत में दरखास्त दी थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनके मुवक्किल को जेल में 'धीमा जहर' दिया गया है जिससे उनकी हालत बिगड़ती जा रही है. आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत पर विपक्षी दलों द्वारा सवाल उठाए जाने के बाद बीते शुक्रवार को मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए हैं.

 

ADVERTISEMENT

 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT