भाई को कुर्बान किया गया…मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब अफजाल ने खानदान का नाम लेकर ली शपथ

ADVERTISEMENT

Mukhtar Ansari, Afzal Ansari
Mukhtar Ansari, Mukhtar Ansari News, Afzal Ansari
social share
google news

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत के साथ ही उत्तर प्रदेश की धरती पर से बाहुबली और माफियागीरी की दुनिया का एक अहम चैप्टर हमेशा के लिए बंद हो गया. मगर इसका मतलब ये नहीं है कि मुख्तार से संबंध रखने वाला गाजीपुर का अंसारी परिवार अब चुप हो जाएगा. दरअसल मुख्तार के परिवार के कई सदस्य राजनीति में हैं. खुद मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी गाजीपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं और इस बार अफजाल को अखिलेश यादव ने गाजीपुर से ही चुनाव में उतारा है. दूसरी तरफ अंसारी परिवार के कई सदस्य समाजवादी पार्टी से विधायक भी हैं. 

मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर अंसारी परिवार में काफी गुस्सा है. परिवार का कहना है कि मुख्तार को जेल में जहर देकर मारा गया है. परिवार तो यहां तक दावा करता है कि एक दिन मुख्तार अंसारी की मौत का सच सामने आएगा. परिवार 20 साल तक इसके लिए इंतजार करने के लिए तैयार है. अफजाल अंसारी का यहां तक कहना है कि उन्होंने मुख्तार अंसारी के शव को इस तरह से दफनाया है, जिससे आने वाले 20 सालों तक उसके शव की जांच हो जाए और उसके मौत के असल कारणों का पता लगाया जा सके. इसी बीच अब मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने बड़ी शपथ ले ली है. 

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अंसारी परिवार ने ली शपथ

बता दें कि अंसारी परिवार का लगातार ये कहना है कि मुख्तार अंसारी की पूरी योजना के तहत हत्या की गई है और उन्हें जेल में जहर दिया गया है. अब इसी को लेकर मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने बड़ा बात बोली है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा है कि हमारे भाई मुख्तार अंसारी ने कुर्बानी दी है. उन्हें कुर्बान किया गया है. अफजाल अंसारी ने कहा कि भाई मुख्तार अंसारी की कुर्बानी के बाद हम सभी ने मतलब पूरे परिवार ने शपथ ले ली है कि हमारे खानदार यानी परिवार का एक-एक बच्चा जब तक जिंदा रहेगा, तब तक वह गरीबों के लिए इन जालिमों के खिलाफ लड़ता रहेगा.  

मुख्तार को मारने के लिए साजिश रची गई- अफजाल

अफजाल अंसारी ने इस दौरान ये भी कहा कि उनके भाई मुख्तार को पूरी साजिश के तहत मारा गया है. बकायदा मुख्तार को मारने के लिए साजिश रची गई है. उनके भाई को लाखों लोग मानते थे. मगर कुछ लोगों ने मुख्तार को अपराधी बना दिया. 

अफजाल अंसारी ने ये भी कहा कि मुख्तार और उनपर अभी तक कई हमले हुए. मगर उसकी कभी कोई चर्चा नहीं होती और ना ही इसपर कभी कोई जांच होती. मगर अब हमने इन गरीबों के लिए इन जालिमों से लड़ने की शपथ ले ली है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT