शिवपाल यादव का ऐलान- नेताजी के रहते मैनपुरी से नहीं लड़ूंगा लोकसभा का चुनाव

शिवपाल सिंह यादव
शिवपाल सिंह यादवफाइल फोटो: चंद्रदीप कुमार/ इंडिया टुडे

प्रसपा प्रमुख और विधायक शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की सुगबुगाहट के बीच ऐलान किया है कि वे नेताजी के रहते मैनपुरी से लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे. मैनपुरी के करहल कस्बे के जनता राइस मिल के मालिक रामेश्वर दयाल के बड़े पुत्र रामसेवक के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने आए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ये बात कही है.

अहम बिंदु

शिवपाल यादव ने कहा- नेताजी के रहते हम मैनपुरी से चुनाव लड़ने की सोच भी नहीं सकते. हम चाहते हैं कि नेताजी स्वस्थ रहें. लोकसभा 2024 के  चुनाव में हमारी पार्टी का संगठन तैयार है और हम चुनाव भी लड़ेंगे और सरकार में भी आएंगे. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का संगठन 75 जिलों में तैयार है. 16 सितंबर को हम बैठक करेंगे. 

गठबंधन के सवाल पर बोले अभी समय दूर है. जब 6 महीने रह जाएंगे तभी गठबंधन किस पार्टी से करना होगा तय किया जाएगा. समाजवादी पार्टी से तीन बार धोखा मिल चुका है. हमारी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि समाजवादी पार्टी के साथ अब नहीं जाना है.

भाजपा से गठबंधन के सवाल पर बोले जब 6 महीने रह जाएंगे तब तय होगा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में हमारी पार्टी अपने चुनाव चिन्ह से लड़ेगी.

शिवपाल सिंह यादव
अखिलेश ने शिवपाल को सदन में अगली सीट पर बैठाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को लिखा लेटर

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in