प्रयागराज: दिव्यांग की बात सुनने के लिए जमीन पर बैठे डिप्टी सीएम मौर्य, जानिए पूरा मामला

प्रयागराज: दिव्यांग की बात सुनने के लिए जमीन पर बैठे डिप्टी सीएम मौर्य, जानिए पूरा मामला
फोटो: पंकज श्रीवास्तव, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम के पास एक दिव्यांग अपनी फरियाद लेकर आया था. वो जमीन पर बैठा अपनी फरियाद सुनाने की कोशिश कर रहा था. इधर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य उसकी समस्या जानने के लिए उसके पास आए और जमीन पर ही बैठ गए. ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. गौरतलब है कि इससे पहले केशव प्रसाद मौर्या का कौशांबी में धरना देने वाले के साथ जमीन पर बैठकर उसे सुनते हुए का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

प्रयागराज के सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने दिव्यांग शिव मोहन पहुंचे थे. वे चलने में असमर्थ हैं ऐसे में जमीन पर बैठे-बैठे अपनी फरियाद डिप्टी सीएम को सुनाना चाह रहे थे. डिप्टी सीएम उनकी बात सुनने के लिए उनके बगल में बैठ गए. शिव मोहन ने बताया कि वो बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता हैं. उनकी जमीन कोई हड़पने की कोशिश कर रहा है. इस बात से काफी परेशान हैं. डिप्टी सीएम ने शिव मोहन की पूरी बात सुनने के बाद उनकी अर्जी ले ली और अधिकारियों से मामले में कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया.

फोटो: मयंक गौड़, यूपी तक

गौरतलब है कि हाल में योगी सरकार में मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का भी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. दरअसल उनकी ये फोटो गाजियाबाद में एक तालाब के निरीक्षण और गोष्ठी में भाग लेने के लिए जाते हुए की थी. चूंकि डॉक्टर संजय निषाद के जाने से पहले वहां बारिश हो गई और रास्ते में कीचड़ हो गया. ऐसे में उन्हें कार से उतरकर पैदल आगे बढ़ना पड़ा. आनन-फानन में उनके पावों को कीचड़ से बचाने के लिए बोरियां लाई गईं और कीचड़ वाले रास्ते पर दो लोग उसे बिछाते रहे और डॉ. निषाद आगे बढ़ते रहे. फोटो वायरल होने के साथ ही सवाल उठाया गया था कि योगी सरकार में ऐसा VVIP कल्चर कभी कभार ही देखने को मिलता है.

प्रयागराज: दिव्यांग की बात सुनने के लिए जमीन पर बैठे डिप्टी सीएम मौर्य, जानिए पूरा मामला
अफजलपुरवारी को बनाओ शिवपुरी! अब केशव प्रसाद मौर्य के ससुराल वाले गांव का नाम बदलने की मांग

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in