सीएम योगी के नंदी वाले वीडियो पर सपा ने सांडों के हमलों का जिक्र कर उठाए ये सवाल

सीएम योगी के नंदी वाले वीडियो पर सपा ने सांडों के हमलों का जिक्र कर उठाए ये सवाल
फोटो: स्क्रीन ग्रैब, वीडियो से

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नंदी से बातचीत वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने ट्वीट कर सांडों के हमलों पर सवाल उठाया है. सपा ने ट्वीट कर कहा कि किसान-आम लोगों को सींग घोंपकर मार डालते सांडों से भी पूछ लेते कि काहे नाराज हो नंदी? साथ ही सपा के मीडिया सेल ने अलीगढ़ में सांड के हमले में किसान की मौत का भी जिक्र किया है. गौरतलब है कि हाल ही में अलीगढ़ में एक किसान को उसके खेत में सांड ने मारा जिससे उसकी मौत हो गई.

बुधवार को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में मंदिर में गायों और नंदी के बीच थे. वे एक नंदी को गुड़ खिला रहे थे. नंदी की उदासी देखकर उन्होंने कहा- नंदी काहे नाराज है. अकेले है इसलिए नाराज है. काहे नाराज है? वीडियो में सीएम योगी का पशु प्रेम दिख रहा है.
फोटो: समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के ट्वीटर से.

सपा के मीडिया सेल ने ट्वीट कर उठाए ये सवाल

इधर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा- 'योगी जी ! सड़कों पर घूमते सांडों से भी पूछ लेते "काहे नाराज हो नंदी" ? किसानों ,आम लोगों को सींग घोंपकर मार डालते सांडों से भी पूछ लेते "काहे नाराज हो नंदी" ? स्कूल जाते बच्चों ,मॉर्निंग वॉक करते आम लोगों को घायल करते और मारते सांडों से भी पूछ लेते "काहे नाराज हो नंदी" ?'

अहम बिंदु

सांड के मारने से अलीगढ़ में हुई किसान की मौत

हाल ही में अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव शंकरगढ़ निवासी 50 वर्षीय किसान थान सिंह की सांड के मारने से दर्दनाक मौत हो गई. थान सिंह खेत में धान की रोपाई के लिए गए थे. इसी दौरान एक घुमंतू सांड ने किसान पर हमला कर दिया. जब तक किसान अपना बचाव कर पाते सांड ने उन्हें कई बार सींग पर उठाकर पटक दिया.

आसपास के खेतों में काम रहे किसान पहुंचे

थान सिंह के साथ ये सब होता हुआ देख आसपास के किसान वहां पहुंचे और उन्हें सांड के चंगुल से छुड़ाया. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. किसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा.

सीएम योगी के नंदी वाले वीडियो पर सपा ने सांडों के हमलों का जिक्र कर उठाए ये सवाल
नंदी से मिलकर सीएम योगी ने उससे पूछा सवाल, बोले-'काहे नाराज है?' वीडियो हो रहा वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in