तलाक के बाद shaadi.com पर युवती ने की युवक से दोस्ती, फिर वो सब हुआ जिसकी कल्पना नहीं थी

UP News Hindi | यूपी समाचार
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरPhoto: Vivan Mehra, India Today

Lucknow News Hindi: लखनऊ में एक युवती के साथ रेप और धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. पति से तलाक के बाद दोबारा शादी के लिए युवती ने मैट्रीमोनियल साइट (shaadi.com) पर युवक की तलाश शुरू की.

shaadi.com पर युवती की दोस्ती एक युवक से हो गई. फिर युवक ने युवती को का रेप किया और साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया. अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक ने युवती से 10 लाख रुपये तक ऐंठ लिए.

यूपी समाचार: यही नहीं, युवक के रिश्तेदारों ने भी महिला को ब्लैकमेल करके हजारों रुपये ऐंठ लिए. थक हार कर युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. लखनऊ स्थित नाका थाना क्षेत्र का मामला है.

युवती से दोस्ती करने के बाद युवक ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया. फिर एक दिन मिलने के लिए होटल बुलाया. वहां उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना डाला. इसके बाद वह युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसों की डिमांड करने लगा. लोकलाज के कारण युवती ने उसे 10 लाख रुपये दे दिए.

युवक ने उसे कहा था कि वह पैसे लेने के बाद वीडियो डिलीट कर देगा. लेकिन उसने ऐसा किया नहीं. युवक ने वो वीडियो अपने दो जीजा और एक बहन को भी भेज दिया. फिर उन लोगों ने भी युवती को ब्लैकमेल करके हजारों रुपये ऐंठ लिए. पैसे मिलने के बाद भी वे लोग युवती को लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे. जिससे परेशान होकर युवती ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया.

पुलिस ने बताया कि छत्तीसगढ़ की रहने वाली युवती का अपने पति से तलाक हो गया था. जिसके बाद मैट्रीमोनियल साइट के जरिए उसकी दोस्ती मथुरा के रहने वाले अनुभव शर्मा से हुई. बातचीत का सिलसिला चला और अनुभव ने युवती को मिलने के लिए दिल्ली बुलाया.

फिर दोनों वहां से लखनऊ पहुंचे. यहां एक होटल में ले जाकर युवती से उसने रेप किया. छुपके से उसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का सिलसिला. युवक ने युवती से 10 लाख रुपये की डिमांड की. कहा कि अगर उसने रुपये नहीं दिए तो वह वीडियो वायरल कर देगा. युवती ने डर के मारे उसे रुपये दे दिए. लेकिन बावजूद इसके अनुभव ने वीडियो अपने दो जीजा जीतू भारद्वाज, अजय कौशिक और एक बहन पायल शर्मा को भेज दिया.

UP News Today: इसके बाद उन लोगों ने भी युवती को ब्लैकमेल करके हजारों रुपये ऐंठना शुरू कर दिया. इससे युवती डिप्रेशन में चली गई. लेकिन वे लोग लगातार उसे ब्लैकमेल करते रहे. परेशान होकर युवती ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया.

वहीं, मामले को लेकर डीसीपी पश्चिमी जोन एस चिनप्पा ने बताया कि युवती की तहरीर पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

सांकेतिक तस्वीर
'शरीर को सिगरेट से दागा, खौलता तेल फेंका, अप्राकृतिक सेक्स को...', पत्नी ने सुनाई आपबीती

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in