प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने जवान बेटी को दे दी ये दर्दनाक सजा

प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने जवान बेटी को दे दी ये दर्दनाक सजा
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

रायबरेली. एक पिता अपने बच्चों को अपना तन काटकर पढ़ाता-लिखाता है. उसे काबिल बनाता है, लेकिन आज रायबरेली में कुछ और ही नजर आया जब एक पिता ने अपनी ही बेटी की गला रेतकर हत्या कर निर्मम हत्या कर दी है.

अहम बिंदु

मामला हॉरर किलिंग से जुड़ा है. पिता अपनी 18 वर्षीय बेटी ज्योति के प्रेम प्रसंग को लेकर नाराज़ था. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला गुरबख्शगंज थाना इलाके के कुर्मियामऊ गांव का है. यहां के रहने वाले विजय मजदूरी करते हैं. घर पर जनरल स्टोर की छोटी सी दुकान भी खोल रखी है. इसी दुकान पर आते जाते गांव के धर्मेंद्र नामक युवक से उसके प्रेम संबंध हो गए थे.

धीरे-धीरे यह बात पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी तो पिता ने इसे अपनी इज्जत का सवाल बना लिया. इसी बात से नाराज़ पिता ने आज गांव के बाहर पिपिरमेंट के खेत में शौच करने गई बेटी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या करने के बाद पिता ने कहा- 'लड़की मेरी खत्म हो गई. मैंने मारा है दूसरे के चक्कर में थी.'

अपर जिला अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने कहा- आज सवेरे थाना गुरबक्श गंज के इंचार्ज को खुसरूपुर गांव के लोगों ने सूचना दी. यहां एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी इस पर तत्काल इंस्पेक्टर गुरबक्श गंज फॉरेंसिक टीम मौजूद हैं. घटनास्थल के निरीक्षण के उपरांत आज सवेरे अपने ही खेत में पिता ने जिसका नाम विजय है.

उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी है. तत्काल अभियुक्त पंजीकृत कर लिया गया है. अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को पंचायतनामा के लिए भेजा गया है. अभी तक जो हत्या का कारण पता चला है लड़की कहीं अपने मन से दूसरी जगह शादी करना चाहती थी. जिस जिसका विरोध उसका पिता कर रहा था इसी बात से नाराज था.

संबंधित खबरें

No stories found.