जब लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने ऐसा गीत गया कि भावुक हो गए सीएम योगी, आंखें भर आईं

सीएम योगी आदित्यनाथ भावुक हो गए.
सीएम योगी आदित्यनाथ भावुक हो गए.फोटो कोलाज: यूपी तक

एक तरफ देशभक्ति के लोकसंगीत और दूसरी तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भावुक नजर आए. स्वतंत्रता सेनानियों को समर्पित एक कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम योगी देशभक्ति के लोक संगीत सुनकर भावुक हो गए. सीएम योगी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, लखनऊ में मुक्ति गाथा कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस कार्यक्रम में सूबे के मुखिया सहित कई नेता और अधिकारी मौजूद रहें. कार्यक्रम स्वतंत्रता सेनानियों को समर्पित था. इसी दौरान मंच से मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने स्वतंत्रता सेनानियों के याद में एक गीत गाया. गीत के बोल और संगीत सीएम योगी को ऐसा भाया कि उनकी आंखें भर आईं. ये लम्हा कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस कार्यक्रम के बाद सीएम योगी ने कहा, "हम सब का सौभाग्य है कि आजादी के अमृत महोत्सव के साल में हम आनंद की अनुभूति कर रहे हैं. ये साल चौरी-चौरा आंदोलन का शताब्दी साल भी है. क्रांतिकारी नहीं आते तो हमें गुलामी की जंजीरों को तोड़ने में भी नाकों चने चबाना पड़ता."

हमारे संवाददाता आशीष श्रीवास्तव ने अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी से इस बारे में बात की, तो उन्होंने बताया कि हां सीएम योगी कार्यक्रम के दौरान भावुक हो गए थे.

अवनीश अवस्थी के मुताबिक, वह प्रोग्राम ही ऐसा था कि जिसमें देश के क्रांतिवीरों की गाथा थी और जिसको सुनकर सीएम ही नही पूरा हाल ही भावुक हो गया था, उस प्रोग्राम में आजादी के समय और चौरी-चौरा के बाद देश में किस तरह बदलाव की क्रांति आई, यह देखकर सभी भावुक हो गए.

ये भी पढ़ें-

सीएम योगी आदित्यनाथ भावुक हो गए.
गोरखपुर के मेधावी छात्रों से सीएम योगी ने किया संवाद, दिए सफलता के ये मंत्र

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in