बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे देखने पहुंचे अखिलेश यादव, बोले शुक्र मनाओ अभी बरसात नहीं हुई है

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे देखने पहुंचे अखिलेश यादव, बोले शुक्र मनाओ अभी बरसात नहीं हुई है
तस्वीर: समर्थ श्रीवास्तव, यूपी तक

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार को कन्नौज से सीधे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे देखने पहुंचे. यहां उनके काफिले ने एक्सप्रेसवे को देखा. इस दौरान अखिलेश यादव ने समर्थकों से कहा कि शुक्र मनाओ कि अभी बरसात नहीं हुई. पहली बारिश में ये हाल है. सही मायने में बारिश हो गई जैसा पहले होती थी तो ये एक्सप्रेसवे बह जाएगा. अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के एक्सप्रेसवे होने पर ही सवाल उठाया.

इटावा जनपद के ताखा तहसील के कट पर जहां आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे का जीरो पॉइंट बना हुआ है, वहां से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर अखिलेश यादव कन्नौज से लौटते समय देखने के लिए पहुंचे. उन्होंने बातचीत के दौरान ये मुद्दा भी उठाया कि यदि किसी को एक्सप्रेसवे पर वॉशरुम जाने की जरूरत महसूस हुई तो वो कहां जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि आधी अधूरी सड़क का उद्घाटन कर रहे हैं. जहां प्रधानमंत्री ने उद्घाटन किया वह तो साफ-सुथरा ठीक कर दिया. जहां लोग हैं वहां पुल नहीं बना. सड़क अभी पूरी नहीं बनी. लाइट अभी पूरी नहीं लगी. मार्क नहीं हुआ. कहीं पर भी ग्रिल नहीं लगी है. एक्सप्रेसवे कहां है?

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को कन्नौज पहुंचे. वहां उन्होंने सपा महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष कंचन कनौजिया के बेटे को आशीष कनौजिया को श्रद्धांजलि दी. बता दें कि आशीष कनौजिया की कैंसर के कारण 21 जुलाई को मौत हुई थी.

अहम बिंदु

इस दौरान उन्होंने कहा- "बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में लूट हुई है, बल्कि डकैती हुई है, कोई कल्पना कर सकता है क्या कि देश के प्रधानमंत्री उसका उद्घाटन करें, बारिश के चलते गड्ढे हो जाएं और वह बह जाए." अखिलेश ने आगे कहा, "आधा अधूरा एक्सप्रेसवे शुरू किया गया है. नकल करने के लिए भी अकल चाहिए होती है, बिना अक्ल के नकल भी नहीं कर सकते आप." अखिलेश का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाने के तौर पर देखा जा रहा है.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 16 जुलाई को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मौजूदगी में 296 किलोमीटर लंबे एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया था.

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे देखने पहुंचे अखिलेश यादव, बोले शुक्र मनाओ अभी बरसात नहीं हुई है
जिन 'अपनों' ने धोखा दिया उन्हें तलाशने में जुटे अखिलेश, नाराज होकर उठाया अब ये कदम

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in