‘मैं आत्मदाह कर लूंगी…’, मतगणना में धांधली का आरोप लगा काजल निषाद ने कर दी ये बड़ी मांग

यूपी तक

13 May 2023 (अपडेटेड: 13 May 2023, 12:53 PM)

गोरखपुर में शनिवार को मेयर सीट पर वोटों की गिनती जारी है. मतगणना के बीच भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री और सपा उम्मीदवार काजल निषाद ने…

सपा उम्मीदवार काजल निषाद

सपा उम्मीदवार काजल निषाद

follow google news

गोरखपुर में शनिवार को मेयर सीट पर वोटों की गिनती जारी है. मतगणना के बीच भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री और सपा उम्मीदवार काजल निषाद ने जमकर बवाल काटा है. साथ ही उन्होंने मतगणना में धांधली का भी आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

मतगणना स्थल पर काजल निषाद का पुलिस-प्रशासन से तीखी नोंकझोक हो गई. आरोप है कि काजल निषाद के पति को पुलिस ने मतगणना स्थल के बाहर धकेल दिया है. ऐसे में काजल निषाद पुलिस-प्रशासन पर फायर हो गईं.

उन्होंने कहा कि मैं यहीं (मतगणना स्थल) आत्मदाह कर लूंगी.

काजल निषाद ने कहा,

“मैंने मेहनत की है, दिन-रात एक किया है. मेरी ही हसबैंड को बाहर खींचकर ले जाएंगे पुलिस-प्रशासन और मुझे एक्सप्लेन भी नहीं कर रहे हैं, मुझे बता भी नहीं रहे हैं.”

उन्होंने कहा कि जब वोट ही 3 लाख के करीब पड़ा था तो 4 से 5 लाख तक वोटिंग की गिनती कैसे पहुंची?

काजल निषाद ने दोबारा चुनाव कराने की मांग की है. उन्होंने कहा, “अगर दोबारा चुनाव नहीं होता है तो पूरा निषाद समाज धरने पर बैठेगा. उन्होंने कहा कि अगर मुझे सही से जवाब नहीं मिलता है तो मैं खुद को खत्म कर दूंगी.”

काजल ने कहा कि उन्हें निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव वाला चुनाव चाहिए था. सुबह से मैं होथ जोड़कर करके कह रही हूं कि निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव वाला चुनाव करिएगा.

उन्होंने पूछा कि मैं कैसे मान लूं कि सुबह से जो बढ़त हो रही थी उसमें इनकी धांधली नहीं थी?

अखिलेश ने जांच की मांग की

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि गोरखपुर में डाले गये वोटों से ज्यादा वोट गिने जाने की धांधली की खबर पर चुनाव आयोग तत्काल संज्ञान लेकर मतगणना की सत्यता को जांचे और गलत पाये जाने पर रिकाउंटिंग करवाए.

    follow whatsapp
    Main news