उमेश पाल हत्या केस: बसपा विधायक बोले- ‘सपा ने बनाया अतीक को MP-MLA, गेस्ट हाउस कांड भी करवाया’

समर्थ श्रीवास्तव

27 Feb 2023 (अपडेटेड: 27 Feb 2023, 10:35 AM)

प्रयागराज में हुई उमेश पाल और यूपी पुलिस कर्मी की हत्या से उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया है. बता दें कि उमेश पाल, साल…

उमेश पाल हत्या केस: बसपा विधायक बोले- 'सपा ने बनाया अतीक को MP-MLA, गेस्ट हाउस कांड भी करवाया'

उमेश पाल हत्या केस: बसपा विधायक बोले- 'सपा ने बनाया अतीक को MP-MLA, गेस्ट हाउस कांड भी करवाया'

follow google news

प्रयागराज में हुई उमेश पाल और यूपी पुलिस कर्मी की हत्या से उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया है. बता दें कि उमेश पाल, साल 2005 में हुई बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में अहम गवाह थे. बसपा विधायक की हत्या का आरोप अतीक अहमद (Atique Ahmed) पर लगा था. इस हत्याकांड ने यूपी में सियासी भूचाल ला दिया है. अतीक, उसकी पत्नी और बच्चों पर उमेश पाल हत्याकांड मामले में केस भी दर्ज हो चुका है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले अतीक अहमद की पत्नी  शाइस्ता परवीन ने बसपा का दामन थामा था. बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने भी इस मामले को लेकर कई ट्वीट किया है. अब इसी को लेकर बहुजन समाज पार्टी के विधायक उमाशंकर सिंह (Umashankar Singh) का बड़ा बयान सामने आया है.

ये बोले बसपा विधायक

Umesh Pal Case: बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा, “बसपा सुप्रीमो मायावती ने जो ट्वीट किया है उसका यही मायना है कि बसपा में किसी भी बाहुबली विचारधारा की जगह नहीं है. अगर अतीक के परिवार के किसी भी सदस्य की संलिप्तता पाई गई तो बीएसपी पार्टी से निष्कासित कर देगी.”

‘सपा ने ही बनाया अतीक को सांसद और विधायक’

इस दौरान बसपा विधायक ने सपा पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह वही लोग हैं जिन्होंने अतीक को विधायक और सांसद बनाया और अब यह बातें कर रहे हैं. गेस्ट हाउस कांड भी इन्होंने ही करवाया. योगी जी ने भी सदन में यही बोला और हम भी यही मानते हैं.”

‘पार्टी इंतजार करेगी’

बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने आगे कहा एक बार जांच पूरी हो जाए. पार्टी तब तक इंतजार करेगी. इसके बाद निर्णय लिया जाएगा. एक बाहुबली का पूरा परिवार कसूरवार नहीं हो सकता. जो गुनाहगार हो उसे ही सजा मिलनी चाहिए.

ये बोलीं थी मायावती

Umesh Pal Murder Case: बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया, “प्रयागराज में राजू पाल की वर्षाे पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल व उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है.” बीएसपी ने इसका गंभीरता से संज्ञान लेते हुए यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जांच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर श्रीमति शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जाएगा.”

अतीक को बताया था सपा का प्रोडक्ट

यह बात भी सर्वविदित है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट है, जिस पार्टी से वह एमपी व एमएलए आदि भी रहा है. अब राजू पाल की पत्नी भी बीएसपी से सपा में चली गई है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी. इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं.”

    follow whatsapp
    Main news