शाहजहांपुर: सब्जी की दुकान से 60 किलो नींबू ही चुरा लिया, प्याज-लहसुन पर भी किया हाथ साफ

विनय पांडेय

• 08:18 AM • 11 Apr 2022

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां चोरी सोने-चांदी के गहनों की नहीं, बल्कि तेजी से मंहगे हो…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां चोरी सोने-चांदी के गहनों की नहीं, बल्कि तेजी से मंहगे हो रहे नींबू की हुई है. इतना ही नहीं चोरों ने प्याज और लहसुन भी चोरी कर लिया है. फिलहाल सब्जियों की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है, जो इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

यह घटना तिलहर थाना क्षेत्र के बजरिया सब्जी मंडी की है. यहां के रहने वाले मनोज कश्यप की सब्जी मंडी में दुकान है, जहां वह सिर्फ नींबू, हरी मिर्च, प्याज और लहसुन बेंचते हैं. व्यापारी का कहना है कि देर रात चोरों ने उनके गोदाम पर धावा बोलकर महंगे नींबू और दूसरी सब्जी चोरी कर ली. खुले बाजार में इन दिनों नींबू की कीमत 200 रुपये तक पहुंच गई है, जिसके चलते इसकी डिमांड भी बढ़ गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, चोरों ने गोदाम पर धावा बोलकर करीब 50 किलो नींबू के अलावा प्याज और लहसुन भी चोरी कर लिया. चोरी किए गए नींबू की कीमत लगभग 10 हजार रुपये बताई जा रही है. सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है. फिलहाल व्यापारी ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. इलाके में खास तौर पर नींबू की हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है.

व्यापारी मनोज ने कहा, “जब सुबह मैं मंडी से माल लेकर आया तो देखा ताला टूटा हुआ है. अंदर गया देखा तो करीब 50 किलो नींबू चोरी हो गया था. प्याज और लहसुन भी चुरा लिया गया.” पुलिस से शिकायत करने के सवाल पर मनोज ने कहा, “नहीं शिकायत नहीं की है, मिलना है नहीं, क्या फायदा?”

शाहजहांपुर: ‘कहीं और शादी तय किए जाने से दुखी प्रेमी-प्रेमिका ने की आत्महत्या’

    follow whatsapp
    Main news