सपा सांसद बर्क बोले- ‘मुसलमानों के साथ ज्यादा जुल्म हो रहा, देश का निजाम ठीक नहीं’

जगत गौतम

28 Feb 2023 (अपडेटेड: 28 Feb 2023, 07:29 AM)

UP Political News: मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र में सोमवार को एक मोबाइल सेंटर का उद्घाटन करने के लिए संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क…

सपा सांसद शफीकुर्रहमान

सपा सांसद शफीकुर्रहमान

follow google news
UP Political News: मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र में सोमवार को एक मोबाइल सेंटर का उद्घाटन करने के लिए संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क पहुंचे थे. इस दौरान सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े किए और साथ ही सत्ताधारी पार्टी पर जमकर निशाना भी साधा.

पुलिस क्या कर रही है?: बर्क

सांसद शफीकुर्रहमान ने कहा कि ‘देश के सभी लोग अमन-चैन चाहते हैं, लेकिन इस सरकार में मर्डर हो रहे हैं. मॉब लिंचिंग हो रही हैं और बेटियों के साथ जुल्म हो रहा है. सरकार का मतलब होता है लोगों को महफूज़ रखना, परंतु छोटी-छोटी घटनाओं पर गोली मार दी जाती है. पुलिस क्या कर रही है?”

मुसलमानों के साथ ज्यादा जुल्म हो रहा है: बर्क

उन्होंने आगे कहा, “जिंदगी महफूज है तो निजाम ठीक है और जिंदगी यदि महफूज नहीं है तो निजाम ठीक नहीं है. एक सवाल के जवाब में सांसद शफीकुर्रहमान ने कहा, “खासकर मुसलमानों के साथ ज्यादा जुल्म हो रहा है और ऐसी वारदातों से देश का नाम बदनाम होता है,” बकौल बर्क, “पुलिस अपनी मर्जी से काम कर रही है. देश का निजाम बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रहा है.”
यह भी पढ़ें...
    follow whatsapp
    Main news