शाहजहांपुर: दरांती लेकर आया और बीच सड़क महिला की नाक ही काट दी, फिर ये कहानी पता चली

विनय पांडेय

04 Apr 2023 (अपडेटेड: 04 Apr 2023, 03:44 PM)

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बीच सड़क पर दबंग युवक ने धारदार हथियार से महिला की नाक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बीच सड़क पर दबंग युवक ने धारदार हथियार से महिला की नाक काट दी, जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, घटना थाना खुटार क्षेत्र के एक गांव की है, जहां सोमवार की शाम पीड़ित महिला बाजार से खरीदारी करने के लिए जा रही थी. तभी गांव का रहने वाला राजेश महिला के सामने आ गया और उससे मुकदमा वापस लेने की बात कहने लगा. महिला के विरोध करने पर दबंग युवक ने दरांती से महिला की नाक काट दी.

हमले के बाद महिला लहूलुहान होकर सड़क पर ही बेहोश हो गई. इसके बाद घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने महिला की कटी नाक लेकर थाने पहुंचे. महिला की हालत देखकर पुलिस ने घायल महिला को निजी अस्पताल भर्ती कराया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

परिजनों के अनुसार, 3 साल पहले आरोपी राजेश ने महिला के साथ छेड़छाड़ की थी. छेड़छाड़ के इस मामले में महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. इसी मुकदमे को वापस लेने के लिए राजेश कई बार महिला को नाक काटने की धमकी दे चुका था.

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण संजीव वाजपेई ने बताया कि राजेश नाम के युवक ने एक महिला के ऊपर धारदार हथियार से प्रहार किया, जिससे महिला की नाक कट गई. आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

    follow whatsapp
    Main news