शाहजहांपुर: एक चप्पल श्मशान तो एक चप्पल मंदिर में, कुछ यूं मिला 8 साल के लापता बच्चे का शव, जानें

भाषा

• 10:13 AM • 20 Feb 2023

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां लापता हुए आठ वर्षीय बच्चे की कथित रूप से…

UPTAK
follow google news

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां लापता हुए आठ वर्षीय बच्चे की कथित रूप से तंत्र-मंत्र के चलते हत्या कर दी गई. बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कांट थाना क्षेत्र के मीरवैश्यपुर में रहने वाला आठ वर्षीय बच्चा बीते शनिवार को लापता हो गया था. उस समय बच्चे के परिजन किसी रिश्तेदार के घर गए थे.  ग्रामीणों और परिजनों ने रात भर बच्चे को तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जब बच्चा नहीं मिला तो रविवार को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.  रविवार शाम को बच्चे का शव गांव से काफी दूर खेतों में पड़ा मिला. बच्चे के दांत टूटे हुए थे और उसके शरीर में सुई जैसी नुकीली चीज चुभोई गई थी. उसकी एक चप्पल श्मशान घाट में और दूसरी चप्पल एक मंदिर में पड़ी मिली थी.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घटनास्थल का पुलिस द्वारा बारीकी से निरीक्षण किया गया है. बच्चे की तंत्र-मंत्र के चलते हत्या होने की आशंका है. फिलहाल कांट थाना प्रभारी जयशंकर सिंह को मामले की जांच सौंपी गई है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

    follow whatsapp
    Main news