शाहजहांपुर: स्कूल में नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करता था कंप्यूटर अनुदेशक मोहम्मद अली? केस दर्ज

विनय पांडेय

• 06:16 PM • 14 May 2023

यूपी के शाहजहांपुर में एक जूनियर हाई स्कूल के कंप्यूटर अनुदेशक के द्वारा छात्राओं से कथित तौर पर छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का मामला…

UPTAK
follow google news

यूपी के शाहजहांपुर में एक जूनियर हाई स्कूल के कंप्यूटर अनुदेशक के द्वारा छात्राओं से कथित तौर पर छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. छात्राओं की शिकायत के बाद ग्रामीणों ने स्कूल को घेर लिया और जमकर हंगामा काटा.

यह भी पढ़ें...

छात्राओं का आरोप है कि कंप्यूटर अनुदेशक छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता था. इस बात से ग्रामीण गुस्सा गए और उन्होंने अनुदेशक की पिटाई कर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंप्यूटर अनुदेशक, प्रधानाध्यापक और सहायक अध्यापिका के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, तहरीर के मुताबिक, थाना तिलहर क्षेत्र के जूनियर हाई स्कूल कंप्यूटर अनुदेशक मोहम्मद अली स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं से अश्लील हरकतें करता है. आरोप है कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनिल कुमार और सहायक अध्यापिका साजिया भी उसका साथ देती है.

ये भी आरोप है कि स्कूल में लगभग 1 दर्जन से अधिक छात्राओं से वह अश्लील हरकत करता है. इनमें अनुसूचित जाति की भी छात्राएं शामिल हैं.

तहरीर में बताया गया है कि 12 मई को स्कूल बंद होने के बाद छात्राओं ने यह बात अपने परिवार को बताई. इसकी जानकारी होने के बाद गुस्साए परिजनों ने ग्राम प्रधान के साथ 13 मई, शनिवार को स्कूल पर पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा काटा.

बताया जा रहा कि इस दौरान ग्रामीणों ने कंप्यूटर अनुदेशक मोहम्मद अली की जमकर पिटाई कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्राओं के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी अनुदेशक, प्रधान अध्यापक और सहायक अध्यापिका के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. फिलहाल छात्राओं को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि उपरोक्त प्रकरण की जांच की जा रही है. इस मामले में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है, शीघ्र ही विधिक कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news