पीलीभीत: मात्र 10 मिनट में सब कुछ हो गया खत्म! पोल्ट्री फार्म में 25 हजार मुर्गियों हुईं खाक

सौरभ पांडेय

• 07:34 AM • 28 Mar 2023

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है. आपको बता दें कि यहां एक पोल्ट्री फार्म में…

UpTak

UpTak

follow google news

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है. आपको बता दें कि यहां एक पोल्ट्री फार्म में अज्ञात कारणों से आग लग गई. इसमें करीब 25000 से ज्यादा मुर्गी जलकर खत्म हो गईं. आग लगने से करीब 70 लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया, तब तक मुर्गियां जल कर मर चुकी थीं.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीलीभीत के बाले मियां मजार के पीछे तंजीम अहमद नामक शख्स पोल्ट्री फार्म का काम करते हैं. उन्होंने तीन प्लेटफॉर्म बनाकर 25000 मुर्गी के बच्चे डाले थे, जो तैयार होने वाले थे. बताया जा रहा है कि अज्ञात कारणों से अचानक एक प्लेटफॉर्म में आग लग गई और देखते ही देखते तीनों प्लेटफॉर्म आग की चपेट में आ गए और मात्र 10 मिनट के अंदर सब कुछ तबाह हो गया. सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंची, लेकिन तब तक सभी मुर्गियां मर चुकी थीं. आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है. इस आगजनी में 70 लाख के नुकसान का आकलन लगाया जा रहा है.

अफरोज जिलानी नामक स्थानीय निवासी ने बताया, “पोल्ट्री फार्म के छप्पर में किसी तरह के से आग लग गई. उसके बाद मौके पर सभी पोल्ट्री फार्म धू-धू कर जलने लगे. 70 से 80 लाख का नुकसान हो गया है. सभी मुर्गियां जलकर खत्म हो गई हैं.”

    follow whatsapp
    Main news