मेदांता में भर्ती मुलायम सिंह यादव का हेल्थ अपडेट सामने आया, जानें अस्पताल ने क्या बताया

यूपी तक

• 09:27 AM • 03 Oct 2022

Mulayam Singh Yadav Health Update: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (82) की तबीयत बिगड़ने की वजह से…

UPTAK
follow google news

Mulayam Singh Yadav Health Update: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (82) की तबीयत बिगड़ने की वजह से उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर मेदांता अस्पताल ने 3 अक्टूबर को पहला आधिकारिक बुलेटिन जारी किया.

यह भी पढ़ें...

अस्पताल के अनुसार, मुलायम सिंह यादव फिलहाल ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ में भर्ती हैं. अस्पताल ने बताया कि सपा संस्थापक का विशेषज्ञों की टीम द्वारा इलाज किया जा रहा है.

वहीं समाजवादी पार्टी ने भी एक अपील की है. पार्टी ने कहा है, “नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. नेताजी से मिलना एवं अस्पताल के अंदर जाना संभव नहीं है इसलिए आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं. नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी समय समय पर दी जाती रहेगी.”

अस्पतालों के सूत्रों के हवाले से इससे पहले पता चला था कि कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. नितिन सूद और डॉ. सुशील कटारिया की निगरानी में 82 वर्षीय सिंह का इलाज किया जा रहा है. बता दें कि सिंह का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से दूरभाष पर वार्ता कर मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम पूछी. उन्होंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की. रविवार की देर रात जारी सरकारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने मेदांता अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों से वार्ता कर मुलायम सिंह यादव को उत्कृष्ट इलाज मुहैया कराने के लिए कहा है.

ICU में भर्ती हैं मुलायम सिंह, सैफई के प्रधान के नहीं रुके आंसू, रो-रो कर कही ये बात

    follow whatsapp
    Main news