अतीक की पत्नी शाइस्ता को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने उतारी पूरी ‘फौज’, गिनते रह जाएंगे आप

अखिलेश कुमार

19 Apr 2023 (अपडेटेड: 19 Apr 2023, 02:04 PM)

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में यूपी पुलिस ने पूरी ‘फौज’ उतार दी है. बुधवार को कौशांबी…

UPTAK
follow google news

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में यूपी पुलिस ने पूरी ‘फौज’ उतार दी है. बुधवार को कौशांबी में शाइस्ता परवीन की तलाश में पलाना गांव में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया.

यह भी पढ़ें...

थाना संदीपन घाट के पलाना गांव के तराई इलाके में शाइस्ता परवीन के छिपे होने की आशांका पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. एसपी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ यह सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

जानकारी के मुताबिक, कौशांबी जिले के गंगा किनारे के इलाकों में ड्रोन सर्विलांस का ऑपरेशन चल रहा है.

ये भी पढ़ें- अतीक की कब्र पर तिरंगा रख भारत रत्न की मांग की! हुआ अरेस्ट, कांग्रेस ने पार्टी से भी निकाला

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में शाइस्ता परवीन फरार चल रही है. पिछले दिनों प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर इनाम की राशि 25,000 रुपये से बढ़ाकर 50,000 रुपये कर दी थी.

गौरतलब है कि 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

घटना के अगले दिन 25 फरवरी को उमेश पाल की पत्नी जया पाल की तहरीर पर धूमनगंज थाना में अतीक अहमद, शाइस्ता परवीन, अशरफ, गुड्डू मुस्लिम, गुलाम और अन्य नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

    follow whatsapp
    Main news