हापुड़: भाई ने की बहन की हत्या? चुपचाप शव भी जलाया, फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस, जानें

भाषा

• 04:55 AM • 04 Mar 2023

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से रिश्तों में खून का मामला सामने आया है. यहां एक भाई पर अपनी ही बहन की हत्या का…

UPTAK
follow google news

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से रिश्तों में खून का मामला सामने आया है. यहां एक भाई पर अपनी ही बहन की हत्या का आरोप लगा है. माना जा रहा है कि ये हत्या झूठी शान की वजह से हुई है. घटना के बाद आरोपी भाई फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, हापुड़ जिले के हाफिजपुर थाना क्षेत्र से ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि हाफिजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में देर रात एक भाई ने अपनी ही बहन की हत्या की दी. इसके बाद चुपचाप बहन का अंतिम संस्कार भी कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों को युवती की हत्या का शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस फौरन एक्टिव हो गई. पुलिस, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) वरुण मिश्रा ने बताया, “पीड़िता अपनी सुरक्षा के लिए 1 मार्च को हाफिजपुर थाना पहुंची थी. ऐसा बताया जा रहा है कि यह झूठी शान की खातिर हत्या का मामला हो सकता है. घटना के बाद से आरोपी घर से फरार है. पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है.”

    follow whatsapp
    Main news