गौतमबुद्ध नगर: निजी अस्पताल में नौकरी लगवाने के नाम पर युवती के साथ हुआ गैंगरेप? जानिए

भाषा

21 Feb 2023 (अपडेटेड: 21 Feb 2023, 07:16 AM)

UP Crime News: गौतमबुद्ध नगर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक निजी अस्पताल में नौकरी लगवाने के…

UPTAK
follow google news

UP Crime News: गौतमबुद्ध नगर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक निजी अस्पताल में नौकरी लगवाने के नाम पर अस्पताल कर्मी ने एक युवती को अपने जाल में फंसाया तथा अपने दोस्तों के साथ मिलकर कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

 

पुलिस ने ये बताया

यूपी क्राइम समाचार: पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़िता ने कासना थाने में शिकायत की है कि उसकी मुलाकात निजी अस्पताल में काम करने वाले नीलू भाटी से हुई. नीलू भाटी ने युवती से कहा कि वह उसकी नौकरी अस्पताल में लगवा देगा. उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार कुछ दिन पहले नीलू भाटी ने नौकरी लगवाने के नाम पर उससे 10 हजार रुपए ले लिए.

आरोप है कि पैसे वापस मांगने पर नीलू ने रविवार को उसे सलेमपुर गुर्जर स्थित अपने घर पर बुलाया. पीड़िता का आरोप है कि नीलू और उसके कुछ साथियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news