फिरोजाबाद: 10 दिन से लापता युवक का नाले में शव मिला, 5 साल पहले पिता भी हुए थे ऐसे ही गायब

सुधीर शर्मा

• 02:58 AM • 19 Feb 2023

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बीते 10 दिन से गायब कारोबारी युवक का शव…

UPTAK
follow google news

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बीते 10 दिन से गायब कारोबारी युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक युवक का शव नाले में बहते मिला. इस दौरान जेसीबी की मदद से शव को निकाला गया. बता दें कि पुलिस भी मृतक युवक को तलाश रही थी, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल रहा था. पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

ये पूरा मामला फिरोजाबाद थाना उत्तर इलाके से सामने आया है. यहां पिछले 10 दिनों से 22 साल का शिवम उपाध्याय लापता था. मिली जानकारी के मुताबिक, 10 दिन पहले युवक महाकाल मैरिज हॉल में एक शादी में गया था. मगर उसके बाद से ही वह गायब हो गया था.

मिली जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने बहुत तलाशा. इसके बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी भी दर्ज करवा दी. युवक का फोन भी बंद आ रहा था. पुलिस भी युवक को तलाश रही थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग रहा था. ऐसे में परिजन काफी परेशान थे.

नाले में तैरता मिला शव

बता दें कि युवक का शव हिमायुपुर रोड स्थित नाले में तैरता मिला है. शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव को नाले से बाहर निकाला. परिजनों ने शव की पहचान की. शव शिवम उपाध्याय का ही था. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पिता भी हुई थे ऐसे ही गायब

हैरानी की बात यह है कि 5 साल पहले मृतक शिवम के पिता भी इसी तरह से गायब हुए थे, जिनका आज तक कुछ पता नहीं चला है. ऐसे में पिता की कपड़े की दुकान शिवम ही संभालता था. अब युवक का शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया है.

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक शहर सर्वेश कुमार मिश्र का कहना है कि एक युवक का शव थाना दक्षिण इलाके के नाले में मिला है. इसकी पहले से गुमशुदगी दर्ज थी. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news