अगर शिवपाल भ्रष्टाचार का नाम लेंगे तो उनकी जांच होगी और जेल चले जाएंगे: बीजेपी सांसद

अमित तिवारी

• 09:28 AM • 25 Mar 2023

योगी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने के मौके पर इटावा विकास भवन के प्रेरणा सभागार में शनिवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया.…

UPTAK
follow google news

योगी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने के मौके पर इटावा विकास भवन के प्रेरणा सभागार में शनिवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस मौके पर इटावा सदर विधानसभा की विधायक सरिता भदौरिया और इटावा लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया (Ramshankar Katheria) मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें...

पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) पर जमकर हमला बोला.

शिवपाल सिंह यादव द्वारा लगातार प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने से जुड़े सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि ‘अगर शिवपाल सिंह यादव बार-बार भ्रष्टाचार का नाम लेंगे उनकी जांच होगी और वह जेल चले जाएंगे. जो कुछ उन्होंने किया है वह सभी को पता है. अगर गलत करेंगे तो जेल ही जाएंगे.’

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश  यादव (Akhilesh Yadav) के जेल भेजे जाने वाले बयान पर बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर वह जेल के कर्म करेंगे तो जेल जरूर जाएंगे. बता दें कि पिछले दिनों सपा चीफ ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें सरकार गिरफ्तार कर जेल भेज सकती है.

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की लोकसभा की सदस्यता रद्द होने पर बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि यह न्यायालय का निर्णय है. इस पर हम कोई जवाब नहीं दे सकते हैं. मानहानि मामले में गुजरात की सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी करार देते हुए उन्हें दो साल की सजा सुनाई. उसके बाद राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य करार दे दिया गया.

    follow whatsapp
    Main news