शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में दर्ज हुए केस, पर क्यों? जानें पूरा मामला

समर्थ श्रीवास्तव

02 Mar 2023 (अपडेटेड: 02 Mar 2023, 02:46 AM)

Lucknow News: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है. दरअसल, मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है. दरअसल, मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह नामक शख्स का दावा है कि उन्होंने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था. फ्लैट की कीमत करोड़ों में थी. किरीट के अनुसार, वह अबतक कंपनी को 86 लाख रुपये दे चुका हैं, फिर भी उन्हें फ्लैट नहीं मिला है. वहीं, गौरी खान इस कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं, लिहाजा किरीट ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें...

गौरी के अलावा इनके खिलाफ भी दर्ज हुए केस

आपको बता दें कि किरीट ने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई है. तीनों पर धारा 409 लगी है. शख्स का इसमें कहना यह भी है कि उन्होंने ब्रांड एम्बेस्डर गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर यह फ्लैट लिया था. एफआईआर के मुताबिक, गौरी खान इस कंपनी के साथ साल 2015 में जुड़ीं थीं.

एफआईआर में कार्रवाई की मांग करते हुए किरीट ने आरोप लगाया कि अनिल तुलसियानी, महेश तुलसियानी और गौरी खान आपराधिक षड्यंत्र और धोखाधड़ी करके उनके रुपये हड़प लिए हैं.

बता दें कि गौरी खान खुद का ‘गौरी खान डिजाइन्स’ ब्रांड चलाती हैं. इसके अंतरगत गौरी लोगों के घर रेनोवेट करने के साथ खुद डिजाइन भी करती हैं. वहीं, शाहरुख खान तो आजकल अपनी फिल्म ‘पठान’ के हिट होने को लेकर चर्चा में आए हुए हैं. बॉक्स ऑफिस पर न जाने इस फिल्म ने कितने रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.

    follow whatsapp
    Main news