आकांक्षा दुबे केस में अब नपेंगे भोजपुरी सिंगर समर सिंह? हुई FIR, लगे ये गंभीर आरोप

रोशन जायसवाल

27 Mar 2023 (अपडेटेड: 27 Mar 2023, 10:58 AM)

Akanksha Dubey News: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बीते रविवार आकांक्षा का शव वाराणसी के सारनाथ में एक होटल कमरे…

UPTAK
follow google news

Akanksha Dubey News: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बीते रविवार आकांक्षा का शव वाराणसी के सारनाथ में एक होटल कमरे में फांसी के फंदे से लटकते हुए मिला. आकांक्षी की मौत से भोजपुरी सिनेमा में मातम पसर गया. अब इस मामले में नया मोड आ गया है. पुलिस ने भोजपुरी सिनेमा के सिंगर समर सिंह और उनके भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. बता दें कि आकांक्षा की मां ने इन दोनों के खिलाफ बड़े आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़ें...

हत्या का केस दर्ज

आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में अब एक नया मामला सामने आया है. बता दें कि आकांक्षा दुबे केस में पुलिस ने आकांक्षा की मां के आरोप पर हत्या का केस दर्ज किया है. आकांक्षा की मां ने भोजपुरी सिनेमा के मशहूर गायक समर सिंह और उनके भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

मौत से पहले देर रात किसके बर्थडे पार्टी में गई थीं आकांक्षा दुबे? सामने आई नई जानकारी

लगाया ये आरोप

आकांक्षा दुबे की मां ने वाराणसी पहुंचकर भोजपुर के गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है. इन आरोपों के बाद से भोजपुरी सिनेमा में हड़कंप मच गया है. आकांक्षा की मां मधु दुबे ने आरोप लगाया है कि समर सिंह और उनके भाई ने उनकी बेटी के साथ मिलकर करोड़ों रुपये कमाएं. मगर इन दोनों ने पैसे नहीं दिए.

आकांक्षा की मां मधु दुबे ने आरोप लगाया, “21 मार्च को समर सिंह के भाई संजय सिंह ने आकांक्षा दुबे को जान से मारने की धमक भी दी थी, ये बात आकांक्षा ने खुद उन्हें फोन करके बताई थी.”

मौत से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं आकांक्षा दुबे? ये वाला वीडियो हो रहा वायरल

आकांक्षा की मौत पर समर सिंह का भी रिएक्शन सामने आया था. भोजपुरी सिनेमा के मशहूर गायक समर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर “नि:शब्द RIP”. लिखा था. अब पुलिस ने आकांक्षा की मां के आरोपों के बाद समर सिंह पर ही हत्या का केस दर्ज कर लिया है. 

रोते हुए वीडियो भी हो रही वायरल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि आकांक्षा दुबे वीडियो में रोते हुए नजर आ रही हैं. दावा किया जा रहा है कि सुसाइड से कुछ ही घंटे पहले आकांक्षा अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आईं थी. इस वायरल वीडियो में आकांक्षा काफी उदास दिख रही हैं, इस वीडियो के सामने आते ही आकांक्षा के फैंस तमाम तरह के आरोप लगा रहे हैं तो वहीं पुलिस से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं.

    follow whatsapp
    Main news