बरेली: STF ने मारा बंद पड़े ईंट भट्टे पर छापा, 27 लाख की जाली मुद्रा के साथ 3 अरेस्ट, जानें

भाषा

• 07:25 AM • 24 Feb 2023

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के कई जिलों समेत उत्तराखंड और दिल्‍ली में जाली भारतीय मुद्रा का धंधा करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया.…

महराजगंज: 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म! बच्ची की हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

महराजगंज: 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म! बच्ची की हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

follow google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के कई जिलों समेत उत्तराखंड और दिल्‍ली में जाली भारतीय मुद्रा का धंधा करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उनके पास से 27 लाख रुपये की जाली मुद्रा बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, बरेली के पुलिस उप महानिरीक्षक-वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने जानकारी देते हुए बताया, “उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) की मेरठ और बरेली इकाई तथा भोजीपुरा पुलिस के संयुक्त अभियान में भरपरा खजुरिया गांव के बंद पड़े ईंट के भट्टे पर छापा मारकर 27 लाख रुपये की जाली मुद्रा बरामद की गई. इसी के साथ  तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया.”

4 साथी अभी भी फरार

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि,गिरफ्तार तस्करों की पहचान सद्दाम हुसैन, गुरनाम सिंह और हरबंस सिंह उर्फ सोनू के रूप में हुई है. इसी के साथ चार साथी फरार हो गए हैं.

उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में भोजीपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

    follow whatsapp
    Main news