नहीं दे पाया था बेटे असद को मिट्टी, अब उसी की कब्र के पास दफन हुआ अतीक अहमद

यूपी तक

• 03:03 AM • 17 Apr 2023

माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है. बता दें कि पुलिस…

UPTAK
follow google news

माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है. बता दें कि पुलिस अभिरक्षा में अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इससे पहले अतीक के बेटे असद को भी पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था.

यह भी पढ़ें...

बेटे असद के करीब ही हुआ सुपुर्द ए खाक

बता दें कि प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में अतीक और अशरफ को सुपुर्द ए खाक किया गया है. इससे पहले असद को भी यही दफन किया गया था. बताया जा रहा है कि अतीक और असद की कब्र के बीच महच कुछ कदमों का ही फासला है. मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक और असद की कब्र के बीच अतीक के माता-पिता की कब्र है और फिर असद की कब्र है.

अतीक के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ लिख रहे हैं तो हो जाएं सावधान! ये गलती पड़ेगी भारी

अपने बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया था अतीक

आपको बता दें कि जब यूपीएसटीएफ ने असद को एनकाउंटर में मार गिराया था तब भारी सुरक्षा के बीच असद के शव को इसी कब्रिस्तान में दफनाया गया था. अतीक ने भी अपने बेटे के जनाजे में शामिल होने की काफी कोशिश की थी. मगर पुलिस रिमांड में अतीक अपने बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया था.

अतीक के जनाजे में शामिल होने के लिए पहुंचीं बुर्के में कई महिलाएं, क्या पत्नी शाइस्ता भी पहुंचीं?

अतीक के नाबालिग बेटे हुए अंतिम संस्कार में शामिल

अतीक के नाबालिग बेटे एहजम और अबान अपने पिता के जनाजे में शामिल हुए. इन दोनों को बाल सुधार गृह से यहां लाया गया था. आपको यह भी बता दें कि असद के जनाजे में असद के नाना और मौसा ही शामिल हुए थे.

गौरतलब है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता न अपने बेटे असद की मौत पर दिखी और न ही अपने पति अतीक के जनाजे में शामिल हुई. शाइस्ता के ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित है. पुलिस को अंदाजा था कि शाइस्ता अतीक के अंतिम संस्कार में तो शामिल होने आएगी मगर ऐसा नहीं हुआ.

    follow whatsapp
    Main news