अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को लगी गोली, मौके पर मौत, CM योगी की पहली प्रतिक्रिया यहां जानिए

यूपी तक

15 Apr 2023 (अपडेटेड: 15 Apr 2023, 06:24 PM)

Atiq Ahmed Encounter: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज के एक मेडिकल कॉलेज के पास हमलावरों ने…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

follow google news

Atiq Ahmed Encounter: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज के एक मेडिकल कॉलेज के पास हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी की घटना कैमरे में दर्ज हुई है क्योंकि मेडिकल जांच के लिए पुलिस द्वारा दोनों को अस्पताल ले जाने के दौरान मीडियाकर्मी उनके साथ चल रहे थे. कम से कम दो व्यक्तियों को अहमद और उसके भाई पर करीब से गोली चलाते हुए देखा गया, जो गोली लगने के बाद जमीन पर गिर गए. हालांकि, पुलिस ने जल्द हमलावरों को पकड़ लिया. वहीं, इस वारदात के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी और एडीजी (कानून-व्यवस्था) को तलब किया है. मिली जानकारी के अनुसार, प्रयागराज में हुई इस वारदात पर मुख्यमंत्री योगी बेहद नाराज हैं.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि सनसनीखेज हत्या के बाद इलाके में तनाव है. अहमद एवं अशरफ के गोलियों से छलनी शवों को मौके से हटा लिया गया है. गौरतलब है कि दोनों को 2005 के उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में सुनवाई के लिए यहां लाया गया था. झांसी में 13 अप्रैल को अहमद का बेटा असद और उसका एक साथी पुलिस मुठभेड़ में मारे गये थे. दोनों के शव को शनिवार सुबह दफनाया गया.

    follow whatsapp
    Main news