जो माफिया सीना तान कर चलता था अब वह गले में तख्ती लगाकर जान की भीख मांग रहा: CM योगी

यूपी तक

27 Apr 2023 (अपडेटेड: 27 Apr 2023, 11:42 AM)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा, “पहले जो माफिया सीना तान कर चलता था अब वह गले में तख्ती लगाकर जान…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा, “पहले जो माफिया सीना तान कर चलता था अब वह गले में तख्ती लगाकर जान की भीख मांग रहा है, अब माफिया सीना तान कर नहीं चल सकता है.”

यह भी पढ़ें...

सीएम योगी ने कहा, “पहले का युवा अपनी पहचान छुपा कर चलता था, अब सीना तान कर कहता है कि हम उत्तर प्रदेश के नागरिक हैं.”

आगरा स्थित राजकीय इंजर कॉलेज में नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगरा से मेयर पद के लिए बीजेपी प्रत्याशी हेमलता दिवाकर कुशवाहा के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार की आवास, शौचालय और उज्ज्वला योजना की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि 9 सालों में जो चमत्कार हुआ वह 70 वर्षों में नहीं हो पाया है.

सीएम ने कहा, “6 साल पहले जो लोग यहां आएं होंगे उन्हें आगरा में कूड़े का ढेर देखने को मिला होगा. लेकिन अब जो यहां होंगे उन्हें आगरा स्मार्ट सिटी के रूप में नजर आया होगा.”

ये भी पढ़ें- ‘यूपी में अपराधी अब गले में तख्ती लटकाकर घूम रहे हैं’, रायबरेली में बोले CM योगी

विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा, “पहले सपा-बसपा का फेल इंजन था, अब भाजपा का डबल इंजन है. पहले सपा-बसपा के लोग तमंचे लेकर व्यापारियों से वसूली करते थे, आज तमंचा नहीं, युवा के हाथ में टेबलेट है. ”

उन्होंने कहा, “सपा-बसपा की सरकारों में गरीबों के घरों पर कब्जा कर लिया जाता था. अब गरीबों को पैसा मिलता है. पहले पटरी व्यवसायियों से वसूली होती थी, लेकिन अब पटरी व्यवसायियों को योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है.”

सीएम योगी ने कहा कि पहले शोहदों का आतंक हुआ करता था, लेकिन अब हमारी सिटी सेफ सिटी हो गई है. आज का युवा टेक्नोलॉजी के माध्यम से उत्तर प्रदेश के विकास में सहयोग कर रहा है.

    follow whatsapp
    Main news