BJP के नेता भी मुख्तार अंसारी के फाटक पर माथा टेकते हैं: ओम प्रकाश राजभर

यूपी तक

• 12:41 PM • 18 Sep 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. यूपी विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की नजर है. इस चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. यूपी विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की नजर है. इस चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है. आगामी चुनाव के मद्देनजर 18 सितंबर, शनिवार को संगम नगरी प्रयागराज में ‘यूपी तक बैठक’ का मंच सजा है. इस बैठक में नेता आरोप-प्रत्यारोप के साथ-साथ कई बड़े-बड़े दावे भी कर रहे हैं. इसी क्रम में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भी एक बड़ा दावा कर दिया है. उन्होंने कहा है, “मुख्तार अंसारी के फाटक पर बीजेपी के नेता माथा टेकने जाते हैं.”

यह भी पढ़ें...

अब इस दावे में कितना दम है ये तो ओम प्रकाश राजभर या बीजेपी नेता ही जानते होंगे. खैर, इस रिपोर्ट में आप पढ़िए कि ओम प्रकाश राजभर ने क्या-क्या बड़ी बातें बोली हैं.

“योगी ईमानदार लेकिन अधिकारी उन्हें कर रहे गुमराह”

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा है, “योगी जी मेहनती और ईमानदार हैं, लेकिन अधिकारी उनको गुमराह कर रहे.” उन्होंने आगे कहा कि योगी जी महात्मा हैं, लेकिन बीजेपी की गिरफ्त में आ गए हैं.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “यूपी में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति मायावती की सरकार में सबसे अच्छी थी. आज लॉ एंड ऑर्डर खत्म है. थानों में जाति पूछकर गाली दी जा रही है.”

बांदा जेल में बंद बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने कहा-

“मायावती ने मुख्तार अंसारी को गरीबों का मसीहा बताया था. गाजीपुर, बलिया, बनारस, प्रतापगढ़ में जिसे भी चुनाव लड़ना होता है वह मुख्तार अंसारी के फाटक पर माथा टेकता है. मुख्तार अंसारी ने गरीब और कमजोरों पर अत्याचार के खिलाफ जंग की इसलिए उन्हें माफिया कहते हैं.”

ओम प्रकाश राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “इस सरकार ने कोई काम नहीं किया. कुंभ का आयोजन किया और कैग की रिपोर्ट आ गई घोटाले की.”

“कोई साबित कर दे कि बीजेपी से पैसा लिया हूं”

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि 2016 में उनका बीजेपी के साथ समझौता हुआ था. उन्होंने कहा, “मैं 2 साल सत्ता में रहा, कोई साबित कर दे कि बीजेपी से एक पैसा भी लिया हूं.” उन्होंने आगे कहा, “2022 में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करके दिखाऊंगा, आप राजभर का खेल देखते जाइए.”

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “कांग्रेस ने जो काम किया है, वह बीजेपी कभी नहीं कर पाएगी. कांग्रेस ने जो बनाया बीजेपी उसे बेच रही है.”

“महंगाई जान, बेरोजगारी जान पर कोई चर्चा नहीं है”

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक रैली के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने ‘अब्बा जान’ शब्द का प्रयोग किया था. इस शब्द को लेकर राजनीति गर्म हो गई थी. बाद में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि ‘ओवैसी बीजेपी के चाचा जान हैं’. इसी मुद्दे से जुड़े सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “महंगाई जान, बेरोजगारी जान, शिक्षा जान, इसपर कोई चर्चा नहीं है. जनता महंगाई से त्राहि-त्राहि कर रही है.

दिल्ली में कंडक्टर की तरह BJP ने कहा ‘शाहीन बाग शाहीन बाग’, जनता बोली ‘चल भाग’: संजय सिंह

    follow whatsapp
    Main news