गाजीपुर से सपा के उम्मीदवार अफजाल अंसारी के लिए करेंगे प्रचार? अजय राय ने दिया दो टूक जवाब

ब्रिजेश कुमार

01 Mar 2024 (अपडेटेड: 01 Mar 2024, 01:36 PM)

समाजवादी पार्टी ने गाजीपुर लोकसभा सीट से माफिया-डॉन मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को टिकट दिया है. अब सवाल ये है कि क्या कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे?

follow google news

Mukhtar Ansari: समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन हो चुका है. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस नेता अब एक-दूसरे के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. इसी बीच सभी की नजर एक बार फिर पूर्वांचल पर आकर रुक गई है. दरअसल समाजवादी पार्टी ने गाजीपुर लोकसभा सीट से माफिया-डॉन मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को टिकट दिया है. 

यह भी पढ़ें...

अब सवाल ये है कि क्या कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे? दरअसल अजय राय और मुख्तार परिवार के बीच दुश्मनी पुरानी है. अजय राय ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी है.

दरअसल अजय राय के भाई अवधेश राय की हत्या कर दी गई थी. इस हत्या का आरोप मुख्तार अंसारी पर लगा था. बता दें कि जिस समय अवधेश राय की हत्या हुई थी, उस समय अजय राय भी अपने भाई के साथ मौजूद थे. इस हमले में अजय राय बच गए थे. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या अजय राय गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे? ये जानने के लिए UP Tak ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय से बात की. उन्होंने कहा कि जहां-जहां पार्टी के उम्मीदवार होंगे, वह उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगे. ऊपर दिए गए वीडियो में जानिए उन्होंने क्या कहा.

    follow whatsapp
    Main news